कोर्टरूम में सुनवाई करते-करते सो गए मजिस्ट्रेट

Thursday, November 2, 2017

टीकमगढ़। किसान नायब तहसीलदार साहब का इंतजार करते रहे और वो आराम से खर्राटे भरते रहे। बलदेवगढ़ के नायब तहसीलदार एस पी चौधरी सुनवाई के दौरान कोर्ट रूम में ही सो गए, जिससे किसानों को सुनवाई के लिए काफी देर तक इंतजार करना पड़ा। तहसीलदार कोर्ट रूम में ही सोते नजर आए, जिसकी वजह से किसानों का कोर्ट बंद हो गया और उन्हें साहब के जगने का घंटों इंतजार करना पड़ा। अफसर की नींद तब टूटी जब मीडियाकर्मी वहां पहुंचे। 

नदी में बह गए मां बेटे, मां की मौत
ओरछा। ओरछा में दर्शन करने आए एक मां और बेटे नहाने के दौरान बेतवा नदी में डूब गए। बेटे को किसी तरह बचा लिया गया, लेकिन मां की मौत हो गई। बुधवार की सुबह बेतवा नदी में नहाते समय सदर बाजार झांसी निवासी अभिषेक सक्सेना (24) अपनी मां नेहा सक्सेना (49) के साथ ओरछा दर्शन करने के लिए आए थे। 

दर्शन करने से पहले अभिषेक अपनी मां के साथ बेतवा नदी में नहाने के लिए गए, जहां अचानक अभिषेक तथा उसकी मां तेज बहाव में बहने लगे। जैसे ही इस घटना की जानकारी स्थानीय गोताखोरों के अलावा होमगार्ड के जवानों को हुई तो उन्होंने तुरंत अभिषेक को किसी तरह से बचा लिया, जबकि उसकी मां नेहा नदी में बह गई। बाद में गोताखोरों की मदद से नेहा का शव बरामद हुआ।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week