आदिवासी के घर से शिवराज के जाते ही उखाड़ ले गए लक्झरी सामान

Wednesday, November 8, 2017

भोपाल। नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह की मानें तो भाजपा के कार्यकर्ता तुर्रा गांव के आदिवासी लालमन सिंह के घर से वह सामान उठा ले गए हैं जो मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के रात्रि विश्राम के लिए फाइव स्टार सुविधा देने के लिए लाया गया था। मुख्यमंत्री पांच नवम्बर की रात यहां रुके थे।  नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह का आरोप है कि मुख्यमंत्री रविवार व सोमवार की रात चित्रकूट विधानसभा क्षेत्र के तुर्रा गांव पहुंचे थे, और जिस लालमन के घर ठहरे थे उन लालमन का नया घर बन रहा था पर उसमें खिड़की, दरवाजे नहीं लगे थे और टायलेट भी नहीं बन पाया था। मुख्यमंत्री के रुकने के लिए यह मकान चिन्हित किए जाने के बाद यहां सोफा, पलंग, गद्दा, प्लाईवुड के खिड़की व दरवाजे लगाकर व्यवस्था बनाई गई थी। इसे अब भाजपा नेता व कार्यकर्ता उठा ले गए हैं। 

उधर लालमन के भतीजे छत्रपाल सिंह उर्फ छोटू ने बताया कि सोमवार को मुख्यमंत्री चौहान के सुबह 9 बजे घर से निकलने के तीन घंटे बाद भाजपा के कार्यकर्ता तुर्रा में उनके बड़े पिताजी के घर आए और सारा सामान उठा ले गए। उनके द्वारा सीएम के लिए बनाए गए अस्थायी शौचालय में लगाए गए टाइल्स और फर्नीचर भी उठा ले जाए गए हैं। इसकी जानकारी सार्वजनिक होने के बाद कल स्थानीय भाजपाई बैकफुट पर हैं और कुछ कह नहीं पा रहे हैं।

सिंधिया के मामले में हमलावर हुई थी भाजपा
शहडोल लोकसभा उपचुनाव के दौरान कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने संसदीय क्षेत्र में एक किसान के घर पर खाना खाया था और उस दौरान चूल्हे के साथ उनका एक फोटो वायरल हुआ था। तब भाजपा ने इसे मुद्दा बनाकर कहा था कि महाराजा का यह दिखावटी अपनापन है। इस खबर को भोपाल समाचार डॉट कॉम ने ब्रेक किया था। पढ़ने के लिए नीचे दिए गए शीर्षक पर क्लिक करें: 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week