सिंधिया क्या जानें खेती का ज्ञान, गौर की बात गौर करने लायक नहीं: नंदकुमार सिंह

Thursday, November 2, 2017

संदीप विश्वकर्मा/पन्ना। भारतीय जनता पार्टी मध्यप्रदेश इकाई के अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान ने यहां 2 बड़े बयान दिए हैं। भावांतर योजना को घोटाला बताने वाले ज्योतिरादित्य सिंधिया पर पलटवार करते हुए नंदकुमार सिंह ने कहा कि महलों में रहने वाले क्या जानें खेती किसानी का ज्ञान वहीं भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर पर पलटवार करते हुए उन्होंने कहा कि गौर की बातें गौर करने लायक ही नहीं हैं। 

नंदकुमार सिंह चौहान चित्रकूट उपचुनाव से लौट रहे थे। इसी दौरान उन्होंने मीडिया से मुलाकात की। इससे पहले ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा था कि भावांतर योजना शिवराज सिंह सरकार का एक बड़ा घोटाला है। पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर ने भी इसी योजना पर सवाल उठाए थे। इसके अलावा शिवराज सिंह कैबिनेट के कई मंत्रियों ने भी योजना को किसानों को नुक्सानदायक बताया था। 

नंदकुमार सिंह चौहान ने व्यापमं घोटाले के संदर्भ में राहुल गांधी के ट्वीट का भी जवाब दिया। उन्होंने कहा कि नैतिकता तो राहुल गांधी और सोनिया गांधी ने डीएलएफ मामले में ही गड्ढे में डाल दी थी। सिंह ने ऐलान किया है कि वो इस मामले में दिग्विजय सिंह और उन सभी लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे जिन्होंने सीएम शिवराज सिंह को तंग किया था और उनके खिलाफ फर्जी सबूत पैदा किए। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week