चित्रकूट उपचुनाव: नाराज ब्राह्मणों को मनाने मंत्री गोपाल भार्गव की विदेश यात्रा रद्द

Friday, November 3, 2017

भोपाल। शिवराज सिंह सरकार एवं भाजपा ने चित्रकूट उपचुनाव की तैयारियां काफी पहले से ही शुरू कर दीं थीं परंतु अब भी हालात चिंताजनक बने हुए हैं। स्थिति यह है कि चुनाव क्षेत्र में सीएम शिवराज सिंह लगातार सभाएं कर रहे हैं और आधा दर्जन मंत्रियों ने डेरा डाल दिया है। नाराज ब्राह्मण वोटर्स को मनाने के लिए मंत्री गोपाल भार्गव का विदेश दौरा रद्द करवाकर वापस बुला लिया गया है। पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री गोपाल भार्गव नीदरलैंड दौरे पर थे, उन्हे 6 नवम्बर को वापस लौटना था परंतु शुक्रवार को वो चित्रकूट पहुंच गए। 

भार्गव के अलावा लोक निर्माण मंत्री रामपाल सिंह, गृह मंत्री भूपेंद्र सिंह, सूक्ष्म लघु और मध्यम उद्योग राज्यमंत्री संजय पाठक और सहकारिता राज्यमंत्री विश्वास सारंग को भी चित्रकूट पहुंचने के निर्देश दिए गए हैं। इनमें से कुछ मंत्री चित्रकूट पहुंच भी चुके हैं। उद्योग मंत्री राजेंद्र शुक्ल और खाद्य नागरिक आपूर्ति मंत्री ओमप्रकाश धुर्वे पहले से ही चित्रकूट में डेरा जमाए हुए हैं। इन सभी मंत्रियों को भाजपा ने स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल किया था।

फूलों की खेती और जैविक खेती का अध्ययन करने गए थे भार्गव
पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री गोपाल भार्गव फूलों की खेती, जैविक खेती और डेयरी उद्योगों का अध्ययन करने के लिए विभाग के एक दल के साथ नीदरलैंड गए थे। नीदलैंड से सिर्फ गोपाल भार्गव वापस लौटे, उनके साथ गया अध्ययन दल पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के मुताबिक ही वापस आएगा।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week