पढ़िए 7वीं की छात्रा का रुला देने वाला सुसाइड नोट | GWALIOR NEWS

Friday, November 10, 2017

ग्वालियर। रैंक के पीछे भाग रही दुनिया की होड़ बच्चों के लिए जानलेवा होती जा रही है। यहां 7वीं क्लास की एक मासूम बच्ची ने केवल इसलिए फांसी लगाकार आत्महत्या कर ली क्योंकि उसे लग रहा था कि वो 4 विषयों में फेल हो जाएगी। सातवीं की छात्रा ने सुसाइड नोट लिखा है, जिसमें उसने इस बात का जिक्र भी किया है। घटना शहर के गाढ़वे की गोठ की है। जहां सातवीं कक्षा की छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया है। लड़की के पिता कपड़ा का कारोबार करते हैं। घटना के समय छात्रा की मां इलाज कराने जनकगंज गई थी। जब घर लौटी तो छात्रा की मौत हो चुकी थी। वहीं पर एक सुसाइड नोट भी रखा था।


क्या लिखा था सुसाइट नोट में-
छात्रा ने सुसाइड नोट में लिखा था कि, वह परीक्षा में फेल होने के डर से फांसी लगा रही है। उसके चार पेपर खराब गए हैं, फेल हो जाने और घर वालों की डांट के डर से वह यह आत्मघाती उठा रही है। 

घर में सबसे बोला सॉरी
जो सुसाइड नोट मिला है, उसमें 10 में से 5 लाइन में उसने अपने पूरे परिवार से सॉरी बोला है। सुसाइड नोट में सबसे ज्यादा बात उसने अपने भाई से की है। वह अभी 10वीं का छात्र है। छात्रा ने परीक्षा में फेल होने के अलावा भाई को कहा कि वह मां-पापा का ख्याल रखे। मां को लिखा है कि आपकी प्यारी बिटिया हमेशा के लिए छोड़कर जा रही है। पापा आपकी भी प्यारी बिटिया अब नहीं मिलेगी। सॉरी पापा, मां व भाई। 

पलंग पर पड़ा था शव
छात्रा ने दुपट्टे से फांसी लगाई था, दुपट्टा पुराना था इसलिए छात्रा के लटकते ही वह फट गया। छात्रा पलंग पर आकर गिरी। 10 बजे जब पिता पत्नी के साथ लौटे तो बेटी पलंग पर पड़ी थी। उन्हे लगा कि वह सो रही है, लेकिन गले में दुपट्टा देखा तो उसे अस्पताल लेकर दौड़े, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week