स्पाइडर लेडी: 7 पुरुषों से शादी की, फिर सबकी हत्या कर दी | CRIME NEWS

Saturday, November 25, 2017

नई दिल्ली। जापान में एक स्पाइडर लेडी का पता चला है। उसने 20 साल की अवधि में 7 शादियां कीं और सभी पतियों की हत्या कर दी। बता दें कि कुछ इसी तरह का चरित्र मकड़ी का भी होता है। वो जिसे अपना पार्टनर चुनकर संबंध बनाती है, उसी को मारकर खा जाती है। न्यायालय ने उसे सजा ए मौत सुनाई है। 71 साल की वृद्ध महिला चिकासो पर आरोप है कि उसने पतियों की संपत्ति और बीमा का पैसा हड़पने के लिए यह सब किया। 

कहा जाता है कि काकेही के 14 पुरुषों के साथ संबंध थे। वह डेटिंग एजेंसी के जरिए बुजुर्ग, अमीर और अकेले पुरुषों की तलाश करती थी। पार्टनर तलाशने की उसकी शर्त यह भी थी कि इन पुरुषों की कोई संतान या करीबी रिश्तेदार न हो। रिलेशनशिप में आने के बाद जैसे ही ये वृद्ध पुरुष काकेही को अपनी बीमा पॉलिसी का उत्तराधिकारी बनाते, वह मर्डर की प्लानिंग शुरू कर देती। काकेही अपने पार्टनर के खाने या दवा में साइनाइड मिला देती थी। यह जहरीला पदार्थ वह घर के गमलों या बगीचे में छिपाकर रखती थी। 

सात पतियों को यूं उतारा मौत के घाट
जापान के कित्याक्युषु शहर में 28 नवंबर 1946 को काकेही का जन्म एक मध्यमवर्गीय परिवार में हुआ था। पिता ने उच्च शिक्षा देने की जगह उसकी शादी करना बेहतर समझा। एक फैब्रिक कंपनी के मालिक से 1969 में उसकी शादी हो गई। इसी दौरान उसे प्रिंटिंग में इस्तेमाल होने वाले साइनाइड का पता चला। अपने सभी पतियों और पार्टनरों को मारने के बाद काकेही को बीमा और संपत्ति से लगभग 78 करोड़ रुपये मिले। हालांकि, सही जगह निवेश न कर पाने के कारण वह इन पैसों को बचाकर नहीं रख पाई। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं