फिल्म पद्मावती से घबराई मप्र भाजपा के 50 विधायक लामबंद | MP NEWS

भोपाल। राजपूत वोटों के हाथ से जाने का डर केवल गुजरात ही नहीं मप्र में भी भाजपा को सता रहा है। मप्र में भाजपा के कम से कम 50 विधायकों ने फिल्म पद्मावती के कारण उनकी विधानसभाओं में होने वाले नुक्सान की जानकारी दी है और फिल्म का विरोध किया है। विधायकों ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के सामने मूवी रिलीज होने के बाद हालात बिगड़ने का अंदेशा जताया है।

किसानों के लिए मुख्यमंत्री चौहान की भावांतर योजना सहित कई मुद्दों पर चर्चा के लिए शुक्रवार शाम को सीएम हाउस पर भाजपा विधायकों की बैठक बुलाई गई थी। बैठक के बाद विधायक सत्यपाल सिंह ने पद्मावती मूवी का मुद्दा उठाया। विधायक सिंह ने मूवी पर बैन लगाने की मांग की, जिसके बाद करीब 50 विधायक भी उनके समर्थन में आ गए।

भाजपा विधायकों ने मुख्यमंत्री से कहा कि फिल्म को लेकर लोगों में नाराजगी है। अगर फिल्म रिलीज होती है, तो हालात बिगड़ सकते हैं। सूत्रों के अनुसार, रीवा जिले से भाजपा विधायक दिव्यराज ने कहा कि इतिहास से छेड़छाड़ को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। वहीं, इंदौर से विधायक उषा ठाकुर ने कहा कि पद्मावती को मनोरंजन के लिए प्रस्तुत नहीं किया जाना चाहिए था।

बताया जा रहा है कि विधायकों के मुखर स्वर को देखते हुए मुख्यमंत्री ने आश्वासन दिया कि वे 20 नवंबर को राजपूत समाज के पदाधिकारियों के साथ मुलाकात करेंगे। इस मुलाकात के बाद मूवी को लेकर कोई अंतिम फैसला लिया जाएगा।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !