मदद मांगने गई थी, 5 युवकों ने गैंगरेप किया, FIR भी नहीं कराई | Sexual Exploitation

इंदौर। यदि भाग्य और दुर्भाग्य होता है तो यह कहानी 19 वर्षीय लड़की के दुर्भाग्य की रोंगटे खड़े कर देने वाली कहानी है। नाबालिग रहते हुए उसने लवमैरिज की। पति के खिलाफ केस दर्ज हो गया। खुद भी बीमार थी। पैसों के लिए जिससे मदद मांगने पहुंची, उसने 4 दोस्तों को भी बुलाया लिया। कार में घुमाया, शराब पिलाई, गंदी बातें की और फिर सबने बारी बारी रेप भी किया। वो सबकुछ सहती रही, कि अंत में मदद मिल जाएगी परंतु बदमाश उसे बदहवास हालत में छोड़कर भाग गई। मायके से बहिष्कृत हो चुकी युवती ने मामला भी दर्ज नहीं कराया। उसे डर था कि ससुराल में भी उसकी बदनामी हो जाएगी। युवती धार जिले की रहने वाली है। 

इंदौर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार युवती को कुछ लोगों ने कल मंगलवार को गंगवाल बस स्टैंड पर बदहवास हालत में देखकर पुलिस को सूचना दी। पुलिस युवती को छत्रीपुरा थाना लेकर आई, जहां पूछताछ में उसने अपने साथ हुई दरिंदगी की कहानी बताई। युवती के बयान के मुताबिक उसे अपने पति का केस लड़ने और अपने इलाज के लिए पैसों की जरूरत थी। एक परिचित ने युवती को इंदौर में रहने वाले एक व्यक्ति का पता देकर उससे पैसे लेने को कहा था।

शराब पिलाई और बारी बारी 4 युवकों ने रेप किया
जब यह युवती बताए पते पर इंदौर पहुंची, तो आरोपी युवक ने अपने चार अन्य साथियों के साथ युवती को अपनी कार में बैठाया। बाद में आरोपियों ने युवती को जबरदस्ती शराब पिलाकर बारी—बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपी उसे गंगवाल बस स्टैंड छोड़कर चले गए। 

घर से ​बगावत करके लव मैरिज की थी
युवती ने आगे बताया कि नाबालिग रहते हुए उसने अपने घर और समाज से बगावत कर करीब डेढ़ साल पहले अपनी पसंद के लड़के से शादी कर ली थी। युवती को अपने इलाज और पति पर नाबालिग से शादी करने का चल रहे केस के लिए पैसों की जरूरत थी।

इंदौर एसपी वेस्ट विवेक सिंह ने बताया कि महिला पुलिस अधिकारियों ने युवती की काउंसिलिंग कर उसे समझाइश दी, मगर वह रिपोर्ट लिखाने के लिए तैयार नहीं हुई। युवती का कहना था कि मायके से तो उसके संबंध खत्म हो गए हैं और रिपोर्ट लिखाने से उसकी बदनामी होगी। एसपी ने आगे बताया कि जब रिपोर्ट लिखवाने के लिए पुलिस की सभी कोशिशें बेकार हो गईं, तो युवती को पुलिस ने उसके बताए पते पर छोड़ दिया।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !