मुख्यमंत्री और अध्यापकों की 4 नवम्बर वाली मीटिंग स्थगित

Thursday, November 2, 2017

भोपाल। मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान की शिक्षक एवं अध्यापक संघों के प्रतिनिधियों से 4 नवम्बर को प्रस्तावित चर्चा अपरिहार्य कारणों से स्थगित कर दी गई है। प्रमुख सचिव स्कूल शिक्षा श्रीमती दीप्ति गौड़ मुखर्जी ने बताया कि चित्रकूट में विधानसभा उप-चुनाव के कारण चर्चा स्थगित कर दी गई है। अब यह चर्चा 26 नवंबर को होगी। इस स्थ​गन की सूचना के बाद एक बार फिर अध्यापकों में आक्रोश पनप रहा है। 2 धड़ों में बंट चुके अध्यापक अब तारीखों के फेर में पड़ने को तैयार नहीं। सोशल मीडिया पर गुस्सा उबल रहा है। देखते हैं, क्या कुछ पकता है इसमें। 

कहा जा रहा था कि यह आजाद अध्यापक संघ के शेर भरत भाई के आव्हान पर माननीय श्री शिवराज सिंह जी द्वारा बुलाई गई महापंचायत है जो 4 नवम्बर 2017 को भोपाल में आयोजित की गई थी। सोशल मीडिया पर भरत भाई की इस महापंचायत में एतिहासिक उपस्थिति की अपील और दावे किए जा रहे थे। इससे पहले 6 नवम्बर 2016 को भी आजाद अध्यापक संघ ने सीएम शिवराज सिंह चौहान का स्वागत कार्यक्रम रखा था। 

इससे पहले आजाद अध्यापक संघ के दूसरे मुखिया जावेद खान ने अपडेट दिया था कि मुख्यमंन्त्री और अधिकारियों की निवास पर मंत्रणा शुरू हो गई है। सम्मेलन के लिए शासन की और से आधिकारिक आदेश पोर्टल पर जारी किये जाने वाले हैं। सम्मेलन की तारीख का असमंजस आज खत्म हो जाएगा। अध्यापक साथी tv news पर नज़र रखें। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week