भोपाल में 3 घंटे तक चले गैंगरेप की पूरी कहानी

Friday, November 3, 2017

भोपाल। शाम 7 बजे लूटपाट के साथ ही दोनों युवकों छात्रा को अगवा कर लिया था। उसके साथ गंदे नाले में दुष्कर्म करने के दौरान उसके सारे कपड़े फाड़कर नाले में फेंक दिए थे। दोनों उसे नाले के रास्ते घसीटते हुए पुलिया के दूसरी तरफ ले गए और दोनों हाथ बांधकर उसे झाड़ियों में पटक दिया था। उसी स्थिति में वहां पहुंचे दो और दरिंदे भी काफी देर तक नोंचते रहे। चौंकाने वाली बात तो यह है कि पुलिस अधिकारी की बेटी होने के बावजूद जीआपी पुलिस मामला दर्ज करने को तैयार नहीं थी। टीआई का कहना था कि यह फिल्मी कहानी है, लड़की झूठ बोल रही है। जब पिता ने एक आरोपी को दबोच लिया तब कहीं जाकर पुलिस ने एफआईआर दर्ज की। 

रोंगटे खड़े कर देने वाली यह घटना राजधानी के हबीबगंज रेलवे स्टेशन से चंद कदमों की दूरी पर हुई। वे नर पिशाच तीन घंटे तक युवती के साथ दरिंदगी करते रहे। किसी तरह उनके चंगुल से छूटी छात्रा जब पिता से मिली,तो न तो ठीक से चल पा रही थी,न ही उसके मुंह से बोल निकल पा रहे थे।

झपट्टा पड़ते ही दस फीट नीचे गिर गई थी
रेलवे ट्रैक पर खंभा नंबर 830/36,के सामने बनी पुलिया पर लुटेरों ने जैसे ही छात्रा पर झपट्टा मारा था,वह पुलिया के किनारे करीब दस फीट नीचे तक फिसल गई थी। असहाय हो चुकी छात्रा के साथ मारपीट करते हुए बदमाशों ने उसके कपड़े फाड़ना शुरू कर दिए थे।

हिंगोट की झाड़ियों में फेंक दिया था
पुलिया के दूसरे छोर पर हिंगोट के पेड़ और घनी झाड़ियां लगी हैं। आरोपियों ने वहां ले जाकर छात्रा को पटक दिया था। उन्होंने कहीं से चाय लाकर वहां पर पी और गुटखा भी खाया। छात्रा के कपड़े आरोपी नाले में फेंक चुके थे। उनमें से एक उसके लिए कपड़े लेने गया,तो उसके साथ दो युवक और आ गए। उन्होंने भी छात्रा के साथ रेप किया।

पुलिस का नाम सुना तो जान बख्शी
सूत्र बताते हैं कि हैवानियत की सारी हदें पार कर चुके दरिंदे छात्रा की गिड़गिड़ाहट को सुन ही नहीं रहे थे। संभवतः वह उसकी हत्या तक कर देते,लेकिन इस बीच हिम्मत कर छात्रा ने बताया कि मेरे मम्मी-पापा पुलिस ने हैं,वे तुम्हें छोड़ेंगे नहीं। इतना सुनने के बाद आरोपी छात्रा को के हाथ खोलकर और कपड़े देकर वहां से भाग गए थे। 

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ऐलान किया है कि यह मामला फास्ट ट्रेक कोर्ट में चलाया जाएगा ताकि पीड़िता को जल्द से जल्द न्याय मिले। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week