गुजरात में पाटीदार भड़के, पथराव, लाठीचार्ज, 3 कांग्रेस प्रत्याशी भी गिरफ्तार | NATIONAL NEWS

Friday, November 24, 2017

नई दिल्ली। गुजरात में एक बार फिर पाटीदार भड़क रहे हैं। सूरत से खबर आ रही है कि वराछा इलाके में आधीरात को करीब 11:30 बजे पाटीदार अनामत आंदोलन समीति के कार्यकर्ताओं ने हंगामा किया। वो करंज सीट से भाजपा प्रत्याशी के कार्यालय के बाहर प्रदर्शन कर रहे थे। तभी RAF और पुलिस आ गई एवं प्रदर्शनकारियों के नेताओं को को हिरासत में लेकर वराछा थाने ले गई। गुस्साए प्रदर्शनकारियों ने थाने में हंगामा शुरू कर दिया। पुलिस ने लाठीचार्ज किया तो बदले में पाटीदारों ने भी पथराव कर दिया। 

कांग्रेस के 3 प्रत्याशी समेत 45 हिरासत में
पुलिस ने कांग्रेस के सूरत नॉर्थ के कैंडिडेट दिनेश काछड़िया, वराछा रोड कैंडिडेट धीरू गजेरा और करंज कैंडिडेट भावेश रबारी और पास कन्वीनर अल्पेश कथेरिया सहित करीब 45 लोगों को हिरासत में ले लिया। हंगामा बढ़ा तो पुलिस ने सभी को हजीरा थाने भेज दिया।

क्यों हुआ हंगामा
बताया जा रहा है कि रात 12 बजे पास वर्कर्स ने बीजेपी कैंडिडेट्स के नए ऑफिसों पर जाकर प्रदर्शन की योजना बनाई थी। जैसे ही वे पहुंचे तो हंगामा होने लगा। हंगामा के बाद पुलिस और आरपीएफ आ गई और उन्होंने आते ही प्रदर्शनकारियों पर लाठीचार्ज कर दिया। 

भले छोड़ दिए जाएं लेकिन केस दर्ज होगा
पुलिस के मुताबिक, जिन्हें हिरासत में लिया गया है उन्हें फिलहाल हजीरा थाने भेज दिया गया है। उन्हें छोड़ भी दिया जाएगा तो भी मामला जरूर दर्ज होगा। बिना इजाजत बाइक रैली निकालने पर कुछ पास वर्कर्स को हिरासत में लिया था। उन्हें छुड़ाने आए लोग पुलिस से उलझने लगे तो उन्हें भी हिरासत में लिया।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं