किडनी के बदले 3 माह तक किया यौन शोषण | CRIME NEWS

Tuesday, November 28, 2017

इंदौर। धार की एक बीमार महिला के यौन शोषण का मामला सामने आया है। पीड़िता की किडनी खराब हो गई थी। वो डायलिसिस कराने के लिए इंदौर आया करती थी। इसी दौरान युवक की उसके साथ मुलाकात हुई। युवक ने सारी बात जानने के बाद झांसा दिया कि वो उसे अपनी किडनी दान कर देगा। इसी के साथ उसने नजदीकी बढ़ा ली फिर गुजरात की राजधानी अहमदाबाद ले गया और शारीरिक संबंध बनाए। फिर रायपुर ले जाकर 3 माह तक संबंध बनाता रहा। जब महिला के पास इलाज के लिए सारे पैसे खत्म हो गए तो भोपाल में उसे लावारिस छोड़कर भाग गया। 

मामला छत्रीपुरा थाना क्षेत्र का है। यहां स्थित क्लॉथ मार्केट हॉस्पिटल में डायलिसिस करवाने के लिए धार जिले से महिला कभी परिजनों के साथ तो कभी अकेले आया करती थी। इस दौरान बस में उसकी पहचान तरुण जैन नाम के युवक से हो गयी। उसने उसकी समस्या जानने के बाद बताया कि वह उसका इलाज करवा देगा और उसे किडनी भी देगा। 

उसके झांसे में आने के बाद तीन महीने पहले वह पीड़िता को इंदौर से अहमदाबाद लेकर गया। वहां दो दिन रुकने के दौरान एक बार उसका डायलिसिस करवाया और दोनों दिन उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया। फिर वहां से वह उसे रायपुर ले गया। यहां उसके साथ तीन महीने तक बदमाश ने दुष्कर्म किया, लेकिन 4 दिन पहले पीड़िता के पास रुपये खत्म हो गए। इसके बाद रायपुर के किराये के कमरे को खाली कर बदमाश उसे लेकर भोपाल पहुंचा और यहां उसे बस स्टैंड पर छोड़कर फरार हो गया।

भोपाल छोड़कर फरार हुआ आरोपी
छत्रीपुरा थाने के जांच अधिकारी आरसी राजपूत ने बताया कि रविवार को पीड़िता ने अपनी मां को फोन कर अपने भोपाल में होने की सूचना दी। इसके बाद परिजनों ने जाकर उसे वहां से बरामद किया और उसे लेकर इंदौर पहुंचे। आरोपी घाटा बिल्लोद का रहने वाला है और अपने आपको आरटीओ में लाइसेंस शाखा का दलाल बताता है।

सोमवार को छत्रीपुरा थाने जाकर पीड़िता ने अपने साथ हुई घटना की शिकायत का आवेदन पुलिस को दिया। जिसकी जांच करने के बाद मंगलवार को पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म करने की धाराओं में प्रकरण दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा है, लेकिन इस मामले ने एक बार फिर इंसानियत को शर्मसार कर रख दिया है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं