हिमाचल की लड़की के प्यार में पिता ने 3 बच्चों की हत्या करवा दी | CRIME NEWS

Wednesday, November 22, 2017

पंचकूला/​हरियाणा। शादी के लंबे समय बाद उसे हिमाचल की लड़की से प्यार हो गया। हालात यह बने कि वो अपनी पत्नी और 3 बच्चों को छोड़कर उस लड़की के साथ जिंदगी बसर करने की प्लानिंग करने लगा। प्यार में अंधे हुए अधेड़ ने जघन्य हत्याकांड प्लान कर डाला। सुपारी किलर को बुलाकर अपने ही 3 बच्चों की हत्या करवा दी। प्लानिंग थी कि पत्नी को दोषी बताकर घर से निकाल देगा और सारी संपत्ति बेचकर हिमाचल की लड़की के साथ नई दुनिया बसाएगा परंतु ऐसा हो नहीं पाया। पुलिस मामले की तह तक चली गई और अब पिता सलाखों के पीछे है। 

कहां से शुरू हुई कहानी
बच्चों की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किए गए जगदीप ने बयान दिया है कि: मेरे चचेरे भाई सोहन को फोटोग्राफी का शौक था। फोटोग्राफी स्टूडियो में उसकी मुलाकात हिमाचल की एक महिला से हुई थी। दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे। वे कई-कई दिन तक बाहर साथ भी रहे। दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन पत्नी और बच्चे बीच में रोड़ा थे।

क्या प्लान बनाया
सोहन चाहता था कि पत्नी बीमार है। कुछ दिन पहले उसका कान का ऑपरेशन कराया था। सोहन ने प्लानिंग बनाई कि बच्चों का मर्डर करवाकर लाशों को ठिकाने लगवा देगा। बच्चों की देखरेख में लापरवाही बता पत्नी को घर से निकाल देगा। इसके बाद तलाक लेकर हिमाचल की महिला से शादी कर लेगा। गांव में जमीन अच्छी है। इसमें से कुछ बेच देगा। कुछ रुपए मुझे देकर बाकी रुपयों से गांव को छोड़कर बाहर रहने के लिए इस्तेमाल कर लेगा।

कैसे की गई बच्चों की हत्या
सोहन ने मुझे प्लान बताया और रुपयों का लालच देकर इसमें शामिल कर लिया। उसने उत्तर प्रदेश से इंडियन मेड पिस्टल लाकर दी। मैं लालच में गया। मैंने प्लानिंग के तहत रविवार को बच्चों को स्विफ्ट गाड़ी में बिठाया और कहा कि कुरुक्षेत्र में गीता जयंती का मेला देखते हैं। वहां पहुंचकर बोला कि पहाड़ देखने चलते हैं। इसके बाद मैं बच्चों को पंचकूला के मोरनी में ले गया।

मैंने गाड़ी का म्यूजिक तेज कर दिया। शीशे और दरवाजे बंद कर दिए। इसके बाद एक-एक बच्चे को बाहर बुलाया और पहाड़ी की ओर देखने को कहा। इसके बाद पीठ में गोली मारकर खाई में धक्का देता रहा। बच्चों के नाम समर (4), सिमरन (8), समीर (11) हैं। 

पुलिस ने कैसे पता लगाया
सोहन ने बच्चों की गुमशुदगी दर्ज करवा दी। एक साथ 3 बच्चों के अपहरण का मामला सुर्खियों में आ गया। पुलिस भी एक्टिव हो गई। पुलिस लगातार पूछताछ कर रही थी। जांच के दौरान शक होने पर पुलिस ने सोहन और जगदीप की कॉल डिटेल और मोबाइल लोकेशन खंगाली। इसके बाद बच्चों की तलाश के बहाने जगदीप को गांव से बाहर ले जाकर सख्ती से पूछताछ की तो पूरे हत्याकांड का खुलासा हो गया। पुलिस ने तीनों बच्चों के शव सड़क किनारे खाइयों से निकाले। पुलिस ने जगदीप को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि सोहन को हिरासत में ले रखा है।

पुलिस को शक कब हुआ
बच्चों को तलाशते वक्त पिता और चाचा दोनों बार-बार साइड में जाकर बातें करते थे। पुलिस ने लोगों से पूछा कि किसी से दुश्मनी तो नहीं है? कहीं ये बच्चे किसी गलत आदमी के हाथ लग गए, तो उनका मर्डर भी कर सकता है। इस पर सोहन बोला कि अगर कोई सबूत है तो दिखाओ, किसने मारा और क्यों मारा। बस यहीं पुलिस के कान खड़े हो गए। वो सोहन की सोशल प्रोफाइल तलाशने लगी। मौजूद लोगों में से किसी ने बताया कि सोहन का संपर्क एक महिला से भी है। इस वजह से इसकी अपनी पत्नी से भी नहीं बनती है। इसके बाद पुलिस को इन पर शक होने लगा।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं