3 साल से महिला कर्मचारी का यौन शोषण कर रहे थे एडिशनल एसपी | CRIME NEWS

Friday, November 17, 2017

भोपाल। पुलिस मुख्यालय (पीएचक्यू) में एक महिला कर्मचारी ने अपने वरिष्ठ अधिकारी के खिलाफ यौन उत्पीड़न की शिकायत की है। महिला कर्मचारी ने पीएचक्यू की महिला अपराध शाखा में साक्ष्यों के साथ लिखित शिकायत की है। शिकायत के बाद से आरोप के घेरे में आए अधिकारी गुरुवार को दफ्तर से नदारद रहे तो महिला पुलिसकर्मी को साथ लेकर एक उप निरीक्षक ने जांच शुरू कर दी है।

सूत्रों के मुताबिक पुलिस मुख्यालय की अपराध की विवेचना में तकनीकी परीक्षण से जुड़ी एक शाखा में काम करने वाले अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक स्तर के एक अधिकारी के खिलाफ मंगलवार को महिला अपराध शाखा में शिकायत की गई है। उनके अधीन काम करने वाली एक महिला कर्मचारी ने उनके द्वारा यौन उत्पीड़न किए जाने की शिकायत की है। इसमें महिला कर्मचारी ने अधिकारी व उसके बीच होने वाली बातचीत की कुछ रिकॉर्डिंग भी शिकायत के साथ दी है।

सूत्रों ने बताया कि शिकायत करने वाली महिला कर्मचारी और आरोपों के घेरे में आए अधिकारी करीब तीन साल से साथ में काम कर रहे हैं। यौन उत्पीड़न की शिकायत की जांच में आरोपी अधिकारी और महिला कर्मचारी की पदस्थापना से लेकर अब तक के रिकॉर्ड की छानबीन शुरू कर दी गई है। साथ ही महिला कर्मचारी द्वारा उपलब्ध कराए गए साक्ष्यों की भी जांच की जा रही है।

जांच चल रही है
यौन उत्पीड़न की शिकायत मिली है। इसकी जांच की जा रही है और दोषी होने पर कार्रवाई की जाएगी। 
अरुणा मोहन राव, एडीजी, महिला अपराध

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं