मंत्री नरोत्तम मिश्रा का फोटो दिखाकर 2.50 लाख की ठगी | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। खुद को डबरा मूल का ज्योतिषी बताकर हरवंश शर्मा नाम के एक व्यक्ति ने नेहरू मार्केट में कॉस्मेटिक की दुकान चलाने वाली महिला से 2.50 लाख रुपए की ठगी कर ली। हरवंश शर्मा खुद को मध्यप्रदेश के कद्दावर मंत्री नरोत्तम मिश्रा का ज्योतिषी बता रहा था। उसने मंत्री के साथ अपना फोटो दिखाते हुए दावा किया था कि उसी की कृपा से नरोत्तम मिश्रा मंत्री है और सत्तासुख भोग रहे हैं। महिला ने एसपी ग्वालियर से ठगी की शिकायत की है। बता दें कि नरोत्तम मिश्रा मूलत: डबरा के रहने वाले हैं। पहली बार विधायक भी वो डबरा विधानसभा से ही बने थे। 

रॉक्सी पुल के पास निवासी कविता पत्नी पंकज बंसल खासगी बाजार नेहरू मार्केट में कॉस्मेटिक की दुकान चलाती हैं। 3 माह पूर्व एक व्यक्ति उनकी दुकान पर सामान खरीदने आया। इस व्यक्ति ने अपना नाम हरवंश शर्मा निवासी गौतम विहार कॉलोनी डबरा बताते हुए कहा कि बहुत बड़ा ज्योतिष हूं। सिटी सेंटर स्थित अनूप मिश्रा के पेट्रोल पंप के पीछे मल्टी में उसका फ्लैट भी है। 

हरवंश ने मेरा चेहरा देखकर बताया कि तुम्हारे ऊपर मुसीबतों का पहाड़ टूटने वाला है। तुम अब भी परेशान हो। उसने बताया कि उसी के कारण नरोत्तम मिश्रा आज मंत्री हैं। उसने मंत्री के साथ अपना फोटो भी दिखाया। जाते समय वह अपना मोबाइल नंबर भी दे गया। 2-3 दिन बाद मोबाइल पर संपर्क करने पर उसने फ्लैट पर बुलाया। पति के साथ वह उसके फ्लैट पर गई।

तुम्हारे साथ बढ़ी घटना होने वाली है
ज्योतिष से मिलने वह अपने पति के साथ उसके फ्लैट पर गई। उसने मुझे व पति को बताया कि तुम लोगों पर बहुत बड़ी मुसीबत आने वाली है और काम-धंधा चौपट होने वाला है। मैं तुम्हारे घर आऊंगा। घर आकर उसने बेटे का हाथ देखकर कहा कि ये अल्पायु है। इसके जीवन की रक्षा के लिए पूजा पाठ करनी होगी। जिसमें 5 लाख का खर्च आएगा। मुसीबतों के डर से हम लोगों ने 50 हजार व ढाई लाख के चेक दे दिए। अब तक आरोपी ने कोई पूजा पाठ नहीं की है और चेक व रुपए भी नहीं लौटा रहा है। एसपी ने इस शिकायत पर जांच के आदेश दिए हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !