कैलाश विजयवर्गीय 2018 का चुनाव लड़ेंगे या नहीं, सस्पेंस अब भी कायम है | MP ELECTION NEWS

Tuesday, November 14, 2017

इंदौर। महू विधायक व भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय नोट फोर वोट मामले में तो निर्दोष साबित हो गए लेकिन वो 2018 में आने वाला विधानसभा चुनाव लड़ेंगे या नहीं इस पर सस्पेंड अब भी कायम है। भेरूलाल पाटीदार स्मृति समारोह में श्रद्धासुमन अर्पित करने आए विजयवर्गीय से जब पत्रकारों ने यह सवाल किया तो उन्होंने कोई सीधा जवाब नहीं दिया। बस इतना बोले कि मुझे चुनाव लड़ाने का निर्णय संगठन लेगा। संगठन जैसा आदेश करेगा उसका पालन करूंगा। मेरे महू से चुनाव लड़ने के बारे नंदू भइया से पूछना। वे पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष हैं। 

पत्रकारों ने जब नंदकुमार सिंह चौहान से यही सवाल किया तो उन्होंने भी गोलमोल जवाब दिया। चौहान ने कैलाश विजयवर्गीय को महू से चुनाव लड़ाने के सवाल पर कहा कि उन्होंने इस विषय पर मुझसे बात करने को कहा तो यह उनका बड़प्पन है।

चित्रकूट चुनाव मुख्यमंत्री की लोकप्रियता का आंकलन नहीं
भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष नंदकुमारसिंह चौहान ने कहा कि चित्रकूट हमेशा से ही कांग्रेस की परंपरागत सीट रही है। अब तक के इतिहास में सिर्फ एक बार ही भाजपा ने वहां जीत हासिल की है। वह डाकू समस्या वाला क्षेत्र है और वहां के मतदाताओं ने अपनी परंपरा का निर्वाह किया है। चौहान ने कहा कि वहां की हार को प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री की लोकप्रियता से जोड़कर नहीं देखा जाना चाहिए। भाजपा के प्रत्याशी ने कड़ी टक्कर दी जो आने वाले समय के लिए अच्छा संकेत है। 

भावांतर योजना के बारे में चौहान ने कहा कि यह एक सफल योजना है, जिससे किसानों को लाभ हो रहा है। कितना लाभ हो रहा है यह मैं बाद में बताऊंगा। इंदौर में भाजपा नेताओं के बीच हुई हाथापाई के सवाल पर बोले कि मामला उतना गंभीर नहीं है जितना कहा जा रहा है। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week