लव जेहादियों का सिर कलम करो, 20 लाख रुपए इनाम: राजपूत करणी सेना | RATLAM NEWS

Monday, November 13, 2017

इंदौर। विवादित बयान देकर सुर्खियां बटोरने का क्रम लगातार जारी है। मध्यप्रदेश के रतलाम में जातिगत आरक्षण के विरोध और आर्थिक आधार पर आरक्षण लागू करने की मांग को लेकर राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना ने रैली निकाली। रैली के बाद हुई जनसभा में करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेवसिंह गोगामड़ी ने विवादित बयान देते हुए समाजजनों से कहा कि, लव जेहाद करने वाले का सिर कलम कर दे। सिर काटने वाले को वे अपनी तरफ से 20 लाख रुपए देंगे।

मुंबई जाकर भंसाली को सबक सिखाएंगे
दरअसल, रविवार को निकाली गई रैली में मध्य प्रदेश और राजस्थान के कई शहरों के लोगों के अलावा बड़ी संख्या में करणी सेना के पदाधिकारी शामिल हुए। रैली के बाद हुई जनसभा में करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि मंच से ही फिल्म पद्मावती के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली को भी धमकाया। गोगामड़ी ने कहा की अगर फिल्म रिलीज हुई तो वे मुंबई जाकर भंसाली को सबक सिखाएंगे।

इसी दौरान लव जेहाद को लेकर भी गोमामड़ी का विवादित बयान सामने आया। उन्होंने कहा कि, अगर कोई राजपूत समाज की लड़की से लव जेहाद करता है तो ऐसे व्यक्ति का सिर काटने वाले को वे समाज के भामाशाह लोगों से सहयोग लेकर 20 लाख रुपए का इनाम और तलवार देंगे।

रैली में राजपूत करणी सेना ने फिल्म को रिलीज नहीं करने की मांग की है। इसके अलावा रैली में प्रदेश भर से जुटे राजपूत समाज के लोगों ने पदोन्नति मे आरक्षण खत्म करने की भी मांग की है. उनकी मांग है कि आर्थिक आधार पर आरक्षण की व्यवस्था की जाए।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week