स्कूल छात्रा को ड्रग्स का नशा देकर 20 लोगों से रेप कराया | CRIME NEWS

Sunday, November 19, 2017

प्रॉस्टीट्यूशन को अपना धंधा बना चुके बदमाशों ने 14 साल की स्कूल छात्रा को किडनैप किया और फिर ड्रग्श का नशा देकर लगातार 5 दिन तक 20 लोगों से उसका रेप करवाया। इन 5 दिनों में ज्यादातर समय उसे बिना कपड़ों के रखा गया। उसकी न्यूड तस्वीरें इंटरनेट पर डाल दीं ओर उसे वेश्या बताया। इंटरनेट के माध्यम के ​ही उसके लिए ग्राहकों की तलाश की जाती थी। इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली यह अपराधिक घटना इंग्लैंड के बीचों बीच बसे शहर कोवेंट्री की है। बदमाश लड़कों की उम्र भी 20-21 साल से ज्यादा नहीं है। 

दरअसल इंग्लैंड के कोवेंट्री में रहने वाले 21 वर्षीय जेक केर्न्स, 20 वर्षीय ब्रेंडन शार्पल्स और 21 वर्षीय जैक मैकंली ने 14 साल की स्कूल गर्ल का किडनैप कर उसे 20 लोगों को सेक्स करने के लिए सौंप दिया। तीनों युवक एक प्रॉस्टीट्यूशन साइट पर लड़की को वेश्या बताते थे और ऑनलाइन साइट का इस्तेमाल कर उसके लिए कस्टमर बुलाते थे। युवकों ने साइट पर लड़की की गंदी तस्वीरें पोस्ट कर उसे 18 साल से ज्यादा उम्र की बताया था। ये मामला साल 2015 का है।

तीनों युवकों ने 14 साल की इस लड़की को नशीला पदार्थ खिलाकर 5 दिन तक 20 लोगों को सेक्स करने के लिए बेचा था। ‘द सन’ की रिपोर्ट के मुताबिक लड़की के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज होने के बाद इस केस की जांच की गई और पुलिस ने लड़की को कोवेंट्री शहर के एक घर में पाया। बर्मिंघम के वारविक क्राउन कोर्ट में सुनवाई के दौरान पुलिस ने बताया कि साल 2015 में जब वह उस घर में पहुंचे तो लड़की पहली मंजिल के बाथरूम से ऊपर चढ़ने की कोशिश कर रही थी और उसने सिर्फ अंडरवियर पहनी हुई थी।

पुलिस के मुताबिक दोषी जैक केर्न्स को लड़की के कस्टमर बुलाने के लिए इस्तेमाल किए गए विज्ञापन के मेल लिंक की मदद से जनवरी में पकड़ा था। पुलिस ने बताया कि पहले जेक ने लड़की को पहचानने से इनकार कर दिया था और ऐसी किसी भी घटना को मानने से इनकार कर रहा था।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं