खंडवा में दिन दहाड़े 18 लाख की दहाड़े लूट, सीसीटीवी में कैद | KHANDWA NEWS

Monday, November 13, 2017

शुभम जायसवाल/खंडवा। शहर में सुबह 9:30 बजे पेट्रोल पंप के कर्मचारी के साथ 18 लाख रुपए की लूट हो गई। दो बाइक पर चार युवक आए और कमर में कट्टा अड़ाकर रुपयों से भरा बैग छिनकर भाग निकले। वारदात के बाद भागते हुए लुटेरे सीसीटीवी कैमरों में कैद हुए हैं। पुलिस ने पूरे शहर में नाकाबंदी का दावा किया है परंतु समाचार लिखे जाने तक बदमाशों का पता नहीं चल पाया था। शहर का प्रकाश नरेड़ी पेट्रोल पंप का कर्मचारी मुश्ताख खान सुबह मालिक प्रकाश नरेड़ी के घर से 18 लाख रुपयों से भरा बैग पंप पर ले जा रहा था। घर से 200 मीटर दूरी पर पहुंचा ही था कि अचानक पीछे से एक बाइक आई। एक युवक उतरा और कमर में बंदूर अड़ा दी। इससे पहले कर्मचारी कुछ समझ पाता बैग छिना और भाग निकले। पहली बाइक रुकने के दौरान बाजू में ही दूसरी बाइक पर भी आ गई थी। यानी कुल दो बाइक पर चार आरोपियों ने लूट को अंजाम दिया।

एसपी-सीएसपी मौके पर, वीडियो फुटेज खंगाल रहे
शहर में दिनदहाड़े लूट से अफरा-तफरी मच गई। मौके पर पहुंचे एसपी नवनीत भसीन, सीएसपी शेषनारायण तिवारी, टीआई दिलीप पुरी दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। वारदात स्थल पर चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल तैनात किया है। वहीं क्षेत्र के वीडियो फुटेज को पुलिस खंगाल रही है।

मंकी केप पहनकर आए थे बदमाश
सीएसपी शेषनारायण तिवारी ने पंप मालिक प्रकाश नरेड़ी और कर्मचारी मुश्ताख खान से पूछताछ की। घंटेभर तक थाने में हर पहलू से पूछताछ की। एक बाइक लाल रंग की थी तो दूसरी काली। दो बाइकों पर मंकी केप लगाकर आरोपियों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस की नींद भी घटना के बाद उड़ गई है।

जिले में नाकेबंदी, चप्पे-चप्पे पर पुलिस
कुछ दिन पहले ही खंडवा के सिलौदा कोरगला रोड पर विवेक पटेल से मोबाइल, नगद और चाकू की नौक पर लूट लिया था। वहीं इस घटना के बाद पुलिस के होश उड़ गए हैं। जिले में नाकाबंदी कर दी गई है। वहीं चारों सीमाओं पर जांच-पड़ताल तेज कर दी है। एसपी नवनीत भसीन ने घटना के बाद फिलहाल कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week