11.11 रुपए में अनलिमिटेड कॉलिंग, डाटा और SMS

Airtel ने जियो से मुकाबले के लिए एक बार फिर कमर कस ली है। एयरटेल अभी तक मंथली और 84 जीबी डाटा वाला प्लान पेश कर रहा था, लेकिन इस बार कंपनी ने बड़ा दांव खेला है। एयरटेल ने इस बार अपने प्री-पेड ग्राहकों के लिए 360 दिनों वाला प्लान लॉन्च किया है। तो आइए जानते हैं इस प्लान के बारे में। आइडिया और एयरटेल के जवाबी हमलों के बाद रिलायंस जियो के कारोबार और लोकप्रियता में कमी देखी जा रही है। जियो फोन के कारण बड़ी संख्या में उपभोक्ता रिलायंस से नाराज हो गए हैं।

सबसे पहले आपको बता दें कि एयरटेल का यह प्लान प्री-पेड ग्राहकों के लिए है। इस प्लान के तहत 300 जीबी हाई-स्पीड डाटा, रोज 100 मैसेज और सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी। इसके अलावा रोमिंग में भी आउटगोइंग कॉलिंग फ्री होगी। एयरटेल के इस प्लान की कीमत 3,999 रुपये है। इस प्लान की अच्छी बात यह है कि इसमें प्रतिदिन डाटा यूज की कोई सीमा नहीं है। प्रतिदिन के मान से गणना करें तो यह प्लान आपको 11.11 रुपए प्रतिदिन खर्चा पड़ता है। 

रोज 3.5 जीबी डाटा वाला प्लान
300 जीबी डाटा के अलावा एयरटेल ने एक मंथली प्लान भी पेश किया है जिसके तहत अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ रोज 3.5 जीबी डाटा मिलेगा। इस प्लान की कीमत 799 रुपये और वैधता 28 दिनों की है। 

रोज 2.5 जीबी डाटा वाला प्लान
कंपनी के पास एक और प्लान है जिसमें 2.5 जीबी डाटा रोज मिलेगा। साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलेगी। इस प्लान की कीमत 549 रुपये और वैधता 28 दिनों की है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !