मात्र 1.11 लाख रुपए में सारी जिंदगी फ्री शराब | HOT OFFER

11 नवंबर को चीन के सबसे बड़े शॉपिंग फेस्टिवल के मौके पर चीन की एक शराब कंपनी जिआंगजिआओबाई ने अनूठे ऑफर की पेशकश की है. इस ऑफर में एक लाख 11 हजार 171 रुपये में कंपनी आजीवन शराब देगी. ऑफर अलीबाबा कंपनी के Tmall प्लेटफॉर्म पर दिया जाएगा. ऑफर में यह भी कहा गया है कि अगर कस्टमर की मौत पांच साल के भीतर हो जाती है तो परिवार के किसी अन्य सदस्य को आजीवन शराब मिलती रहेगी.

हालांकि, ये ऑफर का लाभ सिर्फ 99 लकी कस्टमर को मिल पाएगा. लकी कस्टमर को हर महीने शराब के 12 बॉक्स भेजे जाएंगे. हर बॉक्स में शराब की 12 बोतल होंगी. रिपोर्ट के मुताबिक, अलीबाबा के डिस्काउंट कूपन का इस्तेमाल कर ग्राहक एक लाख 11 हजार 171 रुपये से कम में ही इस ऑफर को ले सकते हैं.

सिंगल डे के नाम से अलीबाबा ने 2009 में शॉपिंग डे की शुरुआत की थी. इस मौके पर हर साल लाखों ग्राहक खरीददारी करते हैं. हालांकि, कई लोग इस ऑफर पर शक करते हैं कि क्या कंपनी सच में जिंदगी भर शराब दे पाएगी. इस पर कंपनी ने कहा था कि वह ग्राहक को सर्टिफिकेट देगी. अगर कंपनी अगले 30 सालों के दौरान शराब डिलिवर करने में नाकाम रहती है तो पूरा पैसा वापस दिया जाएगा.

कई शख्स ने सोशल मीडिया पर इस ऑफर के बारे में व्यंग्य किया है. एक शख्स ने लिखा- मेरी चिंता ये है कि इस कंपनी की उम्र कितनी होगी? दूसरे शख्स ने लिखा कि अब वह तब तक पी सकता है, जब तक मरे नहीं.

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !