क्या दीपिका का सिर काटने वाले 10Cr इनाम पर GST लगेगा: ट्विंकल खन्ना | BOLLYWOOD NEWS

Tuesday, November 21, 2017

नई दिल्ली। फिल्म पद्मावती विवाद में अब फिल्म का विरोध करने वाले निशाने पर आ गए हैं। इसी के साथ सोशल मीडिया पर सरकारों को भी निशाना बनाया जा रहा है। फिल्म को लेकर कई तरह की बातें की जा रहीं हैं। हाल ही में हरियाणा बीजेपी के चीफ मीडिया को-ऑर्डिनेटर कुंवर सूरजपाल अमु ने दीपिका पादुकोण और संजय लीला भंसाली का सिर काट कर लाने वाले पर 10 करोड़ का इनाम देने का ऐलान किया था। अमु के इस बयान पर बॉलीवुड अभिनेत्री ट्विंटल खन्ना ने ट्वीट करके मजे लिए। ट्विंकल खन्ना ने ट्वीट किया कि देश ये जानना चाहता है कि इन 10 करोड़ रुपए पर भी जीएसटी लगा है क्या?

ट्विंकल ने एक तरह से सीधे नरेंद्र मोदी सरकार को निशाना बनाया है। कहा जा रहा है कि भाजपा की तरफ से यह प्रायोजित विरोध था इसमें समाज या जनता का कोई सरोकार नहीं था एवं यह सबकुछ गुजरात चुनाव में राजपूतों के वोट हासिल करने के लिए किया गया। ट्विंकल के इस ट्वीट को साढ़े तीन हजार से ज्यादा बार री-ट्वीट किया गया और यूजर्स ने उनके साथ इसका खूब मजाक बनाया।

हालांकि भंसाली के समर्थन में ट्विंकल खन्ना पहले ही ट्वीट कर चुकी हैं कि मैं आशा करती हूं कि 'पद्मावती' सबसे बड़ी हिट फिल्म साबित हो, यही ऐसे लोगों के लिए मुंह तोड़ जवाब होगा जो तरह की धमकियां दे रहे हैं। बता दें कि फिल्म का प्रदर्शन फिलहाल टाल दिया गया है। मध्यप्रदेश सहित कुछ राज्यों की सरकारों ने फिल्म पर बैन लगाने की घोषणा की है हालांकि इस संदर्भ में कोई आदेश जारी नहीं हुआ है। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं