सुरक्षित सीट की तलाश में भाजपा जिलाध्यक्ष ने 100 किमी पदयात्रा की | MP ELECTION NEWS

Saturday, November 11, 2017

रतीराम गाड़गे/टीकमगढ। भाजपा जिलाध्यक्ष अभय प्रताप सिंह यादव शिवनगरी कुण्डेश्वरधाम से 100 किलो मीटर की पग-पग यात्रा पर निकले है। जिसका आज पुष्य नक्षत्र शुभमुहुर्त में ओरछाधाम में समापन हो गया। आधिकारिक रूप से बताया गया है कि यह पग यात्रा जिलाध्यक्ष ने अपने पद पर 5 वर्ष कार्यकाल पूर्ण होने एवं जिला मे सुख समृद्धि शांति बनी रहे इसलिए निकाली है। उन्होने रामराजा के दर्शन के सुख समृद्धि की कामना की है लेकिन राजनीति में इस यात्रा के कई मायने निकाल रहे हैं। माना जा रहा है कि इस पदयात्रा के माध्यम से अभय प्रताप ने एक साथ तीन विधानसभाओं में अपनी जड़ें जमाने की कोशिश की है। विधानसभा पृथ्वीपुर, टीकमगढ, निवाडी तीनों क्षेत्र यादव बाहुल माने जाते हैं और यात्रा इन्हीं तीनों क्षेत्रों में रही। 

पद यात्रा में मिले लोगोें को अभय प्रताप ने बताया कि यह यात्रा जिला में सुख समृद्धि, पर्यावरण एवं अमन चैन के लिए है। 100 किलो मीटर की पदयात्रा में जिलाध्यक्ष का जगह जगह स्वागत कर लोगो ने समर्थन दिया। पद यात्रा के साथ बडी संख्या में लोग और ध्वज घोडा शामिल रहे। जिसका रामराजा की नगरी ओरछाधाम में समापन हो गया। 

बता दें कि अभय प्रताप सिंह अखण्ड प्रताप सिंह यादव पूर्व मंत्री के पुत्र है। अखण्ड प्रताप सिंह शिवराज सिंह मंत्रीमण्डल में खाद्यमंत्री रह चुके है। हलांकि अब वो कॉग्रेस पार्टी के नेता हैं जबकि उनके पुत्र भाजपा नेता बने हुए हैं। अभय प्रताप की इस यात्रा ने भाजपा में गुटबाजी को हवा दे दी है। वो लोग जो इन तीनों सीटों से अपनी जमीन तैयार कर रहे हैं, अब अभय प्रताप से नाराज हो गए हैं। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week