भोपाल गैंगरेप: 10 साल की बच्ची कई बार हुआ बलात्कार | CRIME NEWS

Friday, November 17, 2017

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल पुलिसिया लापरवाही के कारण बदमाशों के बढ़ चुके हौंसलों के कारण वारदातों का शिकार हो रही है। पीएससी छात्रा का गैंगरेप, फिर 12 साल की मासूम का गैंगरेप और अब 10 साल की लड़की का यौन शोषण का मामला सामने आया है। जहांगीराबाद थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया है और 3 बदमाशों को अरेस्ट भी कर लिया है। इसमें से एक 67 साल का वृद्ध है। 

पांचवीं की छात्रा ने पुलिस को बताया है कि इलाके में रहने वाली आंटी मुझे चॉकलेट देने के बहाने घर बुलाती थी और तीन अंकल मेरे साथ गंदा काम करते थे। गुरुवार दोपहर नाबालिग अपनी मां के साथ जहांगीराबाद थाने पहुंची। बच्ची की मां की शिकायत पर जहांगीराबाद पुलिस ने गैंगरेप और पॉक्सो एक्ट की धाराओं में केस दर्ज कर चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। बच्ची के साथ दुष्कर्म के मामले में एक महिला सुमन समेत चार आरोपी शामिल हैं। हालांकि, पुलिस की पूछताछ में इन लोगों ने अपने ऊपर लगे आरोपों से साफ इनकार किया है।

बच्ची के मेडिकल चेकअप से ये चला पता
सीएसपी ने बताया कि पुलिस ने देर रात सुमन समेत अन्य तीन आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों में 67 वर्षीय नन्नू दादा, ज्ञानेंद्र पंडित और गोकुल चौरसिया शामिल हैं। नन्नू चौकीदारी करता है, गोकुल की पान की दुकान है, जबकि ज्ञानेंद्र ड्राइवर है। पूछताछ में इन्होंने आरोपों से इनकार किया है। हालांकि, बच्ची के मेडिकल चेकअप में रेप की पुष्टि हुई है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं