मप्र पहुंची दिल्ली की जानलेवा धुंध, कई एक्सीडेंट, 1 मौत, 12 घायल

भोपाल। दिल्ली की प्रदूषित जानलेवा धुंध अब मध्यप्रदेश की सीमा में प्रवेश कर गई है। भिंड में धुंध के चलते कई एक्सीडेंट हुए। विजिबिलिटी कम होेने के कारण वाहन आपस में टकराते चले गए। इन हादसों में 1 मौत और एक दर्जन से ज्यादा लोगों के घायल होने की खबर आ रही है। बता दें कि दिल्ली की धुंध अब आसपास के कई इलाकों के लिए परेशानी बन गई है। 

भिंड के गोहद चौराहा थाना क्षेत्र में जैतपुरा गांव के पास नेशनल हाइवे 92 पर धुंध के कारण पांच वाहन आपस में टकरा गए। इस हादसे में एक बाइक सवार की मौके पर मौत हो गई। SMOG के प्रभाव के चलते सामने से आ रहे वाहन दिखाई नहीं दे रहे थे। इसी दौरान विजिबिलिटी काफी कम होने की वजह से दो बाइक के आपस में टकराने के बाद एक ट्रक ने बाइक सवार को रौंद दिया। इसके बाद पांच वाहन आपस में टकरा गए। 

हादसे में एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए, जिन्हें गोहद उप स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए भर्ती किया गया। हादसे के बाद हाइवे पर कई किलोमीटर का लंबा जाम लग गया। घटनास्थल पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने किसी तरह घायलों को इलाज के लिए अस्पताल रवाना किया। बाद में पुलिस को यातायात सामान्य करने में भी काफी मशक्कत करनी पड़ी।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !