WIFE को दोस्त के साथ सुलाना चाहता था, मना किया तो जहर खा लिया

भोपाल। देवास जिले की सोनकच्छ तहसील में एक युवक ने जहर खाकर आत्महत्या का प्रयास किया। इसके पीछे की वजह बड़ी अजीब है। वो चाहता था कि उसकी पत्नी उसके दोस्त के साथ उसी के घर में संबंध बनाए। पत्नी ने ऐसा करने से इंकार किया तो गुस्सा होकर उसने जहर खा लिया। उसे जिला अस्पताल में दाखिल किया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। पत्नी राखी (परिवर्तित नाम) ने बताया कि शनिवार सुबह 9 बजे पति जीवन हम दोनों का विवाद हुआ था। इसके बाद मैं नाराज होकर जंगल में चली गई थी। कुछ देर बाद पति ने मुझे फोन करके एक सुनसान जगह पर मिलने बुलाया था। वहां पहुंचने के बाद पति ने मुझसे साढ़े तीन लाख रुपयों की मांग की। जब मैंने पैसों का इंतजाम करने से इंकार किया, तो वे नाराज हो गए।

मनाने की कोशिश की तो घिनौनी शर्त रख दी 
मेरी बातों से नाराज होकर पति कुछ देर के लिए गुमसुम बैठ गए। मैंने उन्हें मनाने की कोशिश की। इस पर उन्होंने मुझसे कहा कि, तुम मेरे एक दोस्त से शारीरिक संबंध बना लो। मैं छिपकर तुम दोनों का वीडियो बना लूंगा, जिसके बाद हम दोनों मिलकर उसे ब्लैकमेल करेंगे और डेढ़ लाख रुपयों की मांग करेंगे। पैसे मिलते ही हम सारे सबूत मिटा देंगे। पति की इस बात पर मुझे काफी गुस्सा आया और मैंने ऐसा करने से साफ इंकार कर दिया। इससे नाराज होकर उन्होंने मौके पर ही सल्फॉस खा लिया। पति के सल्फॉस खाने के बाद मैंने 100 डायल को फोन किया और पुलिस की मदद से उन्हें सोनकच्छ अस्पताल ले गई, जहां से उन्हें देवास रेफर कर दिया।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गड़खजूरिया के जीवन (38) ने पत्नी से विवाद के बाद सल्फॉस खा कर आत्महत्या की कोशिश की। पत्नी ने फौरन डायल 100 पर सूचना दी, इसके बाद पति को सोनकच्छ के सरकारी सामुदायिक अस्पताल लाया गया। लेकिन, वहां डॉक्टर नहीं होने के कारण युवक को देवास भिजवाया गया।

ड्यूटी डॉक्टर पढ़ने गए थे नमाज, बीएमओ देवास मीटिंग में थे
जीवन को जब पुलिस द्वारा सोनकच्छ अस्पताल लाया गया तो वहां ड्रेसर विजय चांदोलकर के अलावा एक अन्य कर्मी ही था। ड्यूटी डॉक्टर समीर शेख शुक्रवार की नमाज के लिए गए हुए थे। वहीं, बीएमओ हेमंत गुप्ता मीटिंग में शामिल होने के लिए देवास गए हुए थे। जबकि, महिला चिकित्सक ऋतु चौरे एक केस के सिलसिले में कोर्ट गई हुई थी। डॉक्टर नहीं होने से करीब 10 मिनट पीड़ित अस्पताल में ही तड़पता रहा। उसे बगैर प्राथमिक उपचार के देवास रैफर किया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !