खुद को राधेमां बताने वाली महिला का डर्टी डांस VIDEO वायरल

Tuesday, October 10, 2017

चंडीगढ़। अपने को देवी का अवतार बताने वाली राधे मां एक बार फिर से विवादों में हैं। राधे मां का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में राधे मां मॉडर्न ड्रेस में अश्लील डांस करती हुई नजर आ रही हैं। 20 सेकंड के इस वीडियो में राधे मां के आगे-पीछे कई भक्त खड़े नजर आ रहे हैं। इसके बैकग्राउंड में पंजाबी गाना चल रहा है। काले और लाल रंग की ड्रेस पहने हुए राधे मां अचानक थिरकने लगती हैं और फिर वह अपने खास टल्ली बाबा की गोद पर चढ़ जाती हैं। इसके बाद टल्ली बाबा भी उन्हें घुमाने लगता है। वीडियो में राधे मां अश्लील ढंग से डांस करती हुई नजर आ रही हैं।

वीडियो सोशल मीडिया में वायरल
यह कुछ दिनों पहले का वीडियो है और इसकी लोकेशन मुंबई की बताई जा रही है। यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। इस वीडियो को लेकर राधे मां की खूब आलोचना भी हो रही है।
पुलिसकर्मियों के साथ का वीडियो वायरल हुआ था 
इससे पहले भी राधे मां के साथ पुलिसकर्मियों का वीडियो वायरल हुआ था इसमें थाने में पुलिसकर्मी राधे मां के साथ गीत गाते और ठुमके लगाते दिखाई दे रहे थे। वीडियो वायरल होते ही विवेक विहार के एसएचओ संजय शर्मा को निलंबित कर दिया गया, जबकि गाना गाने वाले एएसआइ ब्रजभूषण को भी निलंबित किया गया थे।
नोट : वायरल हो रहे इस वीडियो की जानकारी की सत्यता की पुष्टि ईनाडु इंडिया नहीं करता है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week