दोस्त से VIDEO चैट के लिए सबकुछ करने को तैयार थी, इसलिए मार डाला: सीमा गुप्ता हत्याकांड

इलाहाबाद में बीते 26 सितंबर की सुबह मार्निंग वाॅक पर निकली महिला का शव मिलने के बाद पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा कर दिया है। महिला की हत्या उसके ही पति ने की थी। हत्यारे पति को पत्नी का मोबाइल पर दोस्तों के साथ वीडियो चैट करना पसंद नहीं था। पत्नी की दोस्त से चैटिंग और वीडियो कॉल करने की वजह से पति उस पर शक करने लगा था। कई बार रोकने के बाद भी सीमा गुप्ता अपने दोस्त से बात करती थी। जिस वजह से पति-पत्नी के बीच अक्सर मारपीट होने लगी।

बीते 25 सिंतंबर की रात भी दोनों के बीच इसी बात को लेकर मारपीट हुई थी। उसी रात सीमा के पति पंकज ने उसकी हत्या करने की ठान ली। 26 सितंबर की सुबह सीमा जब मार्निंग वॉक के लिए निकली तो उसका पति भी उसके पीछे निकल पड़ा। घर से कुछ दूर पहुंचने पर पंकज ने पीछे से सीमा के सिर पर ईंट से वार कर उसे घायल कर दिया। फिर सड़क किनारे एक खाली प्लॉट में ले जाकर उसके सर पर ईंट से कई वार करके उसकी जान ले ली। पत्नी को मौत के घाट उतारने के बाद पंकज ने इस घटना को छिपाने की साजिश रची।

इसके बाद आरोपी पति ने पत्नी के सारे गहने उतारे और घर वापस आकर सोने का नाटक किया। उसके बाद घर में सीमा के न लौटने की चर्चा हुई तो मोहल्ले वालों के साथ मिलकर सीमा की तलाश में जुट गया। खाली मैदान में सीमा का शव मिलने के बाद वह उसे लेकर प्राइवेट हॉस्पिटल और फिर सरकारी अस्पताल गया। जहां डाॅक्टरों द्वारा सीमा को मृत घोषित करने के बाद पुलिस को घटना की जानकारी दी। आरोपी ने न सिर्फ पुलिस को घटना की जानकारी दी बल्कि हत्या की इस घटना के पीछे लूट होने की वजह भी बताई। इसके बाद पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू की।

पुलिस को शुरू से ही पति पर शक हो गया था लेकिन पुलिस के पास उसके खिलाफ कोई सबूत नहीं थे। शुरुआती जांच के बाद पुलिस ने शक के आधार पर आरोपी पति को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की तो उसने पूरी घटना की सच्चाई बता डाली। आरोपी पति ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी पिछले दो सालों से किसी दोस्त से बात करती थी। मना करने के बावजूद नहीं मानी तो उसने उसकी हत्या करने की ठान ली थी। पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद अब उसे अपने किए पर पछतावा हो रहा है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !