खंडवा के उत्कृष्ट स्कूल में चल रही थी शराब पार्टी, VIDEO वायरल, होशंगाबाद PTI सस्पेंड

Thursday, October 5, 2017

खंडवा। राज्य स्तरीय वालीबॉल स्पर्धा में विद्यार्थियों को लेकर खंडवा आए पीटीआई, बीएसी (टीचर) और एक जनशिक्षक उत्कृष्ट स्कूल में बैठक शराब पार्टी कर रहे थे तभी मीडिया जा धमकी और वीडियो शूट कर लिया गया। इसी दौरान पुलिस को सूचना दी गई। जब तक डायल 100 पहुंचती सभी फरार हो चुके थे परंतु वीडियो वायरल होने के बाद स्कूल शिक्षा मंत्री विजय शाह ने पीटीआई पीडी डोंगरे को सस्पेंड कर दिया साथ ही तीन अन्य शिक्षकों को शोकाज नोटिस दिए हैं।

खंडवा में चल रही राज्य स्तरीय वालीबॉल स्पर्धा में शामिल होने होशंगाबाद से भी छात्र पहुंचे हैं। छात्रों को लेकर आए पीटीआई पीडी डोंगरे मंगलवार देर रात खंडवा स्कूल के जन शिक्षक अनुराग और बीएसी हेमदत्त के साथ खेल कक्ष में बैठकर शराब पी रहे थे। यहां टेबल पर शराब की बोतल और नमकीन देख लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस की डायल 100 स्कूल पहुंची तो तीनों मौके से भाग खड़े हुए।

पुलिस ने जब कमरे की तलाशी ली तो यहां उन्हें एक पेटी शराब के साथ ही आठ गिलास मिले। लोगों ने बताया कि शिक्षकों की इस शराब पार्टी में अफसरों के साथ ही स्कूल के शिक्षक भी शामिल थे। लोगों जब शराब पीते हुए शिक्षकों का वीडियो बनाने लगे तो पहले तो उन्होंने हुज्जत की फिर मौका देख भागने लगे। वीडियो में पीटीआई व जनशिक्षक शराब की बोतल और ग्लास के साथ साफ दिखाई दे रहे थे। हालांकि शराब पीते हुए नजर आ रहे इन शिक्षकों ने शराब पीने से इंकार किया था।

स्कूल में ठहरे हुए हैं खिलाड़ी
डीईओ पीएस सोलंकी ने बताया था कि शिक्षक जहां बैठकर शराब पी रहे थे, वहीं पास के कमरों में तीन संभाग के 150 खिलाड़ी ठहरे हुए हैं। मैं खेल की बैठक लेकर 9 बजे आ गया था।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week