UP में पति और बच्चों के सामने महिला का गैंगरेप

Saturday, October 7, 2017

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। पति और बच्चे के सामने एक 30 साल की महिला के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया है। महिला का आरोप है कि उसके बच्चे पर बंदूक रखकर उसके साथ रेप किया गया है। पुलिस रिपोर्ट के अनुसार कार सवार 4 लोगों ने महिला के हाथ से बच्चे को छिन लिया और महिला को जबरन गन्ने की खेत में ले जाकर गैंगरेप को अंजाम दिया।

घर लौट रहा था परिवार
रिपोर्ट के अनुसार महिला अपने तीन महीने के बच्चे और पति के साथ बच्चों के डॉक्टर के क्लिनिक से बाइक पर घर लौट रहे थे। इसी दौरान 4 युवक कार में सवार होकर आए और उनकी मोटरबाइक को रोका। युवक कार में हथियार से लैस थे। युवकों ने बच्चे को उनसे छिन लिया और महिला के पति को पीटने लगे। इसके बाद आरोपी युवक महिला को जबरन गन्ने के खेत में ले गए।

इसके बाद पति को बंधक बनाकर गन का भय दिखाकर युवकों ने महिला के साथ बारी बारी से रेप किया। महिला का आरोप है कि युवकों ने उसके बच्चे को जान से मारने की भी धमकी दी। वारदात के समय बच्चा रोता रहा, लेकिन आरोपियों को कोई दया नहीं आई। आरोपी साथ ही उसके पति की पिटाई करते रहे। वारदात को अंजाम देने के बाद युवक पुलिस में शिकायत नहीं करने की धमकी देकर फरार हो गए।

परिवार ने इसके बाद मदद की गुहार लगाई। आसपास के गांव के कुछ किसानों ने उन्हें बचाया और मदद की। जानकारी मिलने पर पुलिस ने महिला और उसके पति को अस्पताल में भर्ती करवाया और मेडिकल जांच करवाई। पुलिस का कहना है कि वह मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं। मुजफ्फरनगर के एसपी ग्रामीण अजय सहदेव ने कहा कि केस दर्ज हो गई है और चारों युवकों की तलाश जारी है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week