ऑस्ट्रेलिया के छक्के छुड़ाने आ रहा है TEAM INDIA का यह बल्लेबाज, स्मिथ के छूटेंगे पसीने

Wednesday, October 4, 2017

राजू जांगिड़ | पांच मैचों की वनडे सीरीज में ऑस्ट्रेलियाई टीम की हालत पस्त रही और अब सात तारीख से तीन मैचों की टी-20 सीरीज शुरू होने वाली है। इसका पहला रांची में है। भारतीय टीम के लिए खुशखबरी यह है कि उसके धुरंधर सलामी बल्लेबाज शिखर धवन इस सीरीज के जरिये वापसी कर रहे हैं जो स्टीव स्मिथ की टीम का सिरदर्द बन सकते हैं।

पांच वनडे नहीं खेल पाए थे
शिखर को वनडे सीरीज में भी टीम में रखा गया था लेकिन पत्नी आयशा की तबियत खराब होने के कारण वह पांचों वनडे नहीं खेले थे। अब उनकी पत्नी की तबियत बेहतर है और यही कारण है कि शिखर ताल ठोंकने के लिए तैयार हैं। शिखर की जगह अजिंक्य रहाणे ने रोहित शर्मा के साथ पांच वनडे में ओपनिंग की थी। उन्होंने लगातार चार अर्धशतक भी लगाए थे लेकिन शिखर के कारण उन्हें टी-20 सीरीज से बाहर कर दिया गया है।

फॉर्म में थे शिखर
शिखर धवन पिछले काफी समय से जबर्दस्त फॉर्म में चल रहे हैं। श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में उन्होंने भारत की तरफ से सबसे ज्यादा रन (358) बनाए थे। इतना ही नहीं पहले वनडे में उन्होंने 132 रन की बेजोड़ पारी खेली। हालांकि शिखर श्रीलंका में हुए एकमात्र टी-20 मैच में नहीं खेले थे। उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ आखिरी वनडे में भी हिस्सा नहीं लिया था।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week