दंगल गर्ल ने पोस्ट की बेशर्म सेल्फी, SOCIAL MEDIA भड़क उठा

Friday, October 13, 2017

नई दिल्ली। दंगल गर्ल को एक समय भारत की बेटी कहा गया था। आमित खान की फिल्म दंगल से एक्ट्रेस फातिमा सना शेख ने बॉलीवुड में पहचान बनी। सारे देश ने ना केवल उसकी कलाकारी को सराहा बल्कि उसे भारत की बेटी का दर्जा भी दिया परंतु अब फातिमा के खिलाफ सोशल मीडिया भड़क उठा है, क्योंंकि उसने अपनी की बेशर्म फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी है। लोगों का कहना है कि उन्हें ऐसा करना शोभा नहीं देता।

फातिमा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक फोटो पोस्ट की है, जिसमें वो केवल पेटीकोट ब्लाउस में बिना साड़ी लेपेटे खड़ी है। फातिमा ने इसके कैप्शन में लिखा है SHAMELESS SELFIE. फातिमा का फोटो पोस्ट करना था कि उन्हें कई तरह के कमेंट्स आने लगे। कुछ लोगों को उनका ये अंदाज काफी पसंद आया तो कुछ हेटर्स भी थे। इंस्टा के कई यूजरर्स ने उन्हें खुद की और साड़ी पहनने की मर्यादा का ज्ञान दिया तो कुछ ने उन्हें साड़ी पहनने पर धर्म का अपमान करने जैसी बातें तक कह डालीं।

A post shared by Fatima Sana Shaikh (@fatimasanashaikh) on
बता दें कि कुछ दिनों पहले सना का हॉट बिकनी फोटोशूट खबरों में आया था। इस शूट के बाद भी लोगों ने उन्हें ट्रोल किया था लोगों का मानना था कि रमजान के समय उनकी ये हरकत अच्छी नहीं है। सना ने जीक्यू इंडिया के जून एडिशन के लिए ये फोटोशूट करवाया था। इससे पहले सना फेमिना मैग्जीन के फोटोशूट में दुल्हन के रूप में नजर आ चुकी हैं। दंगल गर्ल की 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' दिवाली पर रिलीज होगी।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week