मुरैना: SDOP ने सर्विस रिवाल्वर से खुद को गोली मार ली

Sunday, October 1, 2017

मुरैना। सबलगढ़ एसडीओपी हेमंत सिंह सिसौदिया ने सरकारी निवास पर आत्‍महत्‍या कर ली है। वह सबलगढ़ में दो वर्ष से अनुविभागीय अधिकारी थे। घटना को अंजाम उन्‍होंने अपनी रिवाल्‍वर से दिया और खुद के सीने पर इसे रखकर गोली चला दी। घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को लगी उन्‍हेांने घटनास्‍थल को सील कर दिया है और किसी को भी वहां जाने की इजाजत नहीं है।

पुलिस सूत्रों का कहना है कि कुछ आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच रहे है और जांच के बाद हेमंत सिंह के शरीर को पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा जाएगा। घटनास्‍थल से अभी ऐसी कोई चीज प्राप्‍त नहीं हुई है जिससे उनके आत्‍महत्‍या करने के कारणों का पता चल सके। पुलिस मामले की जांच में लग गई है और इस संबंध में जल्‍दी ही जानकारी देने की बात कर रही है।

इसके अलावा अंबाह कस्बे में शनिवार को एक बदमाश ने भरे बाजार में एक व्यक्ति को चाकू मार दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। शराब के लिए पैसे देने से इनकार करने पर खफा होकर यह हमला किया। घायल को मुरैना अस्पताल में इलाज चल रहा है। जानकारी के मुताबिक रामसिंह पुत्र सुमेर राजावत 40 निवासी ग्राम जालौनी अंबाह शनिवार को अपनी पत्नी व बेटे के साथ खरीदारी करने अंबाह आया हुआ था। रेतपुरा रोड पर किशोरी धर्मशाला के पास लोकेंद्र सिंह सिकरवार नशे की हालत में मिला। उसने रामसिंह से शराब के लिए पैसे मांगे। शराब के लिए पैसे देने से इनकार कर दिया। रामसिंह ने कहा कि यदि शराब के लिए पैसे न दूं तो क्या करोगा। यह सुनकर लोकेंद्र आग बबूला हो उठा और आवेश में आकर चाकू निकालकर रामसिंह के गर्दन पर बार कर दिया। जिससे वह गंभीर घायल हो गया। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं