स्मार्टफोन की SCREEN SHARE करने वाला एंड्रॉयड MOBILE APP, यहां से DOWNLOAD करें

कई बार ऐसा होता है जब आप चाहते हैं कि आप अपनी मोबाइल फोन की स्क्रीन किसी दोस्त को दिखाएं। आप नहीं चाहते कि आप वो डाटा, फोटो या वीडियो ट्रांसफर करें जो आपके पास है परंतु आप चाहते हैं कि वो दूसरे को दिखाई भी दे जाए। यह मोबाइल एप ऐसी सभी जरूरतों को पूरी करता है। इसकी मदद से आप किसी भी दूसरे मोबाइल की स्क्रीन देख सकते हैं। इतना ही नहीं आप अपने स्मार्टफोन की स्क्रीन किसी भी स्मार्टफोन पर शेयर कर सकते हैं। 

दरअसल, एक ऐसी ट्रिक है, जिसके जरिए यह काम काफी आसान है। इसके लिए आपको अपने फोन में एक ऐप डाउनलोड करनी होगी। इस ऐप का नाम Inkwire Screen Share + Assist है। इस ऐप को अपने फोन के अलावा उस फोन में भी डाउनलोड करना होगा जिस फोन की स्क्रीन आप अपने फोन पर देखना चाहते हैं। 

ऐसे करता है काम: 
दोनों फोन में डाउनलोड करने के बाद ऐप को ओपन करें। ऐप को ओपन करते ही आपके सामने एक नई विंडो ओपन होगी। अब अपने दोस्त के फोन में या जिससे आप स्क्रीन शेयर करना चाहते हैं उसके फोन में ये ऐप ओपन कर लें। अब आप जिस स्मार्टफोन की स्क्रीन शेयर करना चाहते हैं, उसमें शेयर पर क्लिक कर दें। जब आप शेयर पर क्लिक करेंगे तो एक और विंडो आपके फोन की स्क्रीन पर खुल जाएगी। उसमें आपको Start Now पर क्लिक करना है। बस हो गया। 
अपने मोबाइल में इंस्टाल करने के लिए यहां क्लिक करें
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !