SCHOOL में स्टूडेंट्स को जहरीली टॉफी बांट गए अंकल, बच्चे बीमार, बदमाश फरार

Wednesday, October 4, 2017

बिलासपुर। घुरू अमेरी गांव स्थित प्राथमिक शाला में बाईक सवार 2 व्यक्ति आए और बच्चों के बीच टॉफी बांटकर चले गए। जिस जिस बच्चे ने वह टॉफी खाई, बीमार हो गया। सभी को अस्पताल दाखिल किया गया है। डॉक्टरों का कहना है कि सभी खतरे से बाहर हैं परंतु मामला यहां खत्म नहीं होता। सवाल यह है कि कौन था वह व्यक्ति जिसने जहरीली टॉफियां बांटी और बड़ा सवाल यह है कि उसने ऐसा क्यों किया। क्या यह देश के किसी दूसरे शहर में होने वाले बड़े हमले का ट्रायल था ? 

जानकारी के अनुसार, घुरू अमेरी प्राथमिक स्कूल में आज बाइक पर सवार दो अज्ञात लोग पहुंचे और स्कूल के पास खेल रहे बच्चों को प्रसाद बोलकर चॉकलेट बांट दिया, फिर वहां से चले गए। चॉकलेट खाने के बाद अचानक एक के बाद एक करके लगभग 12 बच्चे बेहोश होने लगे, जब बच्चों से जानकारी ली गई, तब पता चला कि किसी अज्ञात बाइक सवार ने उन्हें प्रसाद बोलकर चॉकलेट खिलाया था और चॉकलेट खाते ही बच्चों की तबियत खराब होने लगी थी।

घटना की जानकारी मिलते ही एसपी मयंक श्रीवास्तव, कलेक्टर पी दयानंद, डीईओ हेमंत उपाध्याय सहित पूरा प्रशासन मौके पर पहुंच गया। वहीं लोगों की माने तो इसके पूर्व भी कुछ दिनों पहले बिलासपुर के ही मोपका इलाके में इसी तरह की घटना घट चुकी है। जब अज्ञात लोगों ने बच्चों को नशीली चॉकलेट खिलाई थी। जिनकी आज तक पहचान नहीं हो पाई और फिर से ऐसी घटना का होना पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवाल खड़े कर रही है। डॉक्टरों की माने तो बच्चों का इलाज अभी जारी है और सभी खतरे से बाहर हैं। पुलिस को अभी यह जानकारी नहीं मिल पाई है कि स्कूली बच्चों को नशीली चॉकलेट किसने दी। मामले की जांच में पुलिस लगी है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं