RELIANCE TRENDS इंदौर का कर्मचारी भोपाल के होटल में फांसी पर झूलता मिला

Tuesday, October 10, 2017

भोपाल। इंदौर स्थित रिलायंस ट्रेंड्स का युवा कर्मचारी प्रशांत दुबे का शव आज भोपाल के एक होटल में फांसी पर झूलता मिला। उसके पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें उसने बीमारी को अपनी परेशानी बताया है लेकिन यह पता नहीं चल पाया है कि प्रशांत को कौन सी बीमारी थी। मामला हनुमानगंज पुलिस थाने में दर्ज किया गया है। बताया गया है कि प्रशांत भोपाल में कोई परीक्षा देने के लिए आया था। 

कैलाशपुरी कॉलोनी, भागलपुर निवासी 28 वर्षीय प्रशांत दुबे रिलायंस ट्रेंड्स में काम करते थे। एएसआई नवनीत वर्मा के मुताबिक सात अक्टूबर की शाम प्रशांत हमीदिया रोड स्थित होटल गंगा पैलेस के रूम नंबर 108 में रुका था। वह भोपाल में कोई परीक्षा देने के लिए इंदौर से आए थे। होटल वाले को सोमवार सुबह प्रशांत के रूम की सफाई करानी थी। स्टाफ ने उनके कमरे पर दस्तक दी, लेकिन दरवाजा नहीं खुला। आवाज देने पर भी जवाब नहीं मिला तो दूसरी चाबी से दरवाजा खोला गया। दरवाजा खोलते ही होटल कर्मचारी ने प्रशांत को फांसी पर लटका देखा और तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची हनुमानगंज पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस को कमरे से अंग्रेजी भाषा में लिखा एक सुसाइड नोट मिला है। इसमें मृतक ने लिखा है कि मैं परिवार के सभी सदस्यों से बहुत प्रेम करता हूं। रिलायंस कंपनी के सभी सहकर्मी भी अच्छे हैं। पांच दिनों से मैं बीमारी से परेशान हूं, अब दर्द सहा नहीं जाता। इसलिए ये कदम उठा रहा हूं। हालांकि, ये खुलासा अब तक नहीं हो सका है कि प्रशांत को क्या बीमारी थी।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं