RCM NETWORK की मीटिंग के बहाने गंदा वीडियो बनाया, फिर दुष्कर्म किया

Tuesday, October 10, 2017

रायपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर के सीएमडी कॉलेज के प्रिंसिपल डीके चक्रवर्ती पर अपनी एक महिला सहकर्मी के साथ दुष्कर्म का आरोप लगा है। पीड़िता ने बिलासपुर महिला थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई है। हालांकि, पीड़िता कॉलेज स्टाफ नहीं बल्कि प्रिंसिपल के एक अन्य व्यावसाय में उनके साथ जुड़ी है। महिला की शिकायत पर सरकंडा पुलिस ने आरोपी प्रिंसिपल चक्रवर्ती के खिलाफ धारा 376 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है।

दुष्कर्म पीड़िता ने पुलिस को बताया कि सालभर से वह (आरसीएम) नेटवर्क मार्केटिंग से जुड़ी है। प्रिंसिपल भी इसी से जुड़ा है। आरोपी अपने सरकंडा के फ्लैट में व्यापार संबंधी बैठक बुलाता था। इसमें वह भी जाती थी। घटना अगस्त माह की है। बैठक के बहाने चक्रवर्ती ने उसे अपने फ्लैट में बुलाया और कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। 

इससे वह बेहोश हो गई। इसी का फायदा उठाते हुए आरोपी प्रिंसिपल ने महिला का अश्लील वीडियो बना लिया। महिला के होश में आने पर आरोपी ने उसका अश्लील वीडियो दिखाया। पीड़िता के मुताबिक, आरोपी चक्रवर्ती ने सितंबर में फिर उसे फ्लैट में बुलाया और ब्लैकमेल कर दुष्कर्म किया। बार-बार ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर उसने शिकायत दर्ज कराई है।

बिलासपुर की एएसपी मेघा टेम्भुरकर के मुताबिक, आरोपी प्रिंसिपल के खिलाफ जांच करने के बाद एफआईआर दर्ज कर ली गई है। इस बीच मामला उजागर होते ही दुष्कर्म का आरोपी प्रिंसिपल चक्रवर्ती गायब है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week