दीपावली पर PM मोदी की मां का गरबा, सोशल मीडिया पर वायरल

नई दिल्ली। दिवाली का पावन त्योहार देशभर में बड़ी धूमधाम से मनाया गया। इसी उत्सव के बीच देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन का एक ऐसा अंदाज सामने आया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। पीएम मोदी की मां हीराबेन ने घर पर पूजा की और इस मौके पर गुजराती फोक सॉन्ग पर गरबा भी किया। 97 साल की उम्र में उनका ये अंदाज लोगों के लिए एक प्रेरणा बन रहा है।

उनके डांस करने की वीडियो ट्विटर पर शेयर किया गया है, जिसे गोवा की उपराज्यपाल और देश की पहली महिला आईपीएस अधिकारी किरण बेदी ने भी शेयर किया है। किरण बेदी ने लिखा कि '97 की उम्र में दीवाली का उत्साह देखने लायक है। ये नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन हैं जो अपने घर में दीवाली मना रही हैं।
बता दें कि जब पीएम मोदी ने नोटबंदी का ऐलान किया था तो बैंक में लंबी-लंबी लाइन लग गई थीं। इसी लाइन में 97 वर्षीय हीराबेन भी खड़ी हुई थीं। वह सुबह बैंक पहुंचीं और उनके साथ उनके संबंधी थे। उन्होंने 4,500 रुपये मूल्य के पुराने नोट बदल कर इतने ही मूल्य के नए नोट लिए। पांच सौ रुपये के नोट ले कर बैंक आईं हीराबेन ने आवश्यक प्रक्रिया पूरी करते हुए फॉर्म भरा, उस पर अंगूठे का निशान लगाया और अपने रुपये बदले।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !