PAKISTAN को मिला नया गेंदबाज, कहर बनकर टूटता है बल्लेबाजों पर

Monday, October 2, 2017

इस्लामाबाद। अपनी तूफानी बल्लेबाजी के दम पर गेंदबाजों के होश उड़ाने वाले शाहिद अफरीदी का नाम तो पूरी दुनिया जानती है, मगर अब इस नाम के एक और खिलाड़ी ने पाकिस्तान की घरेलू क्रिकेट में अपनी काबिलियत का लोहा मनवाया है। 17 साल के शाहिन अफरीदी ने अपने फर्स्ट क्लास डेब्यू मैच में इतनी शानदार गेंदबाजी की कि आज सबकी जुबान पर गेंदबाज अफरीदी का नाम चढ़ा हुआ है।

शाहिन अफरीदी ने कायदे-आजम ट्रॉफी में खान रिसर्च लेबोरेटरी के खिलाफ रावलपिंडी में हुए मैच में धारदार गेंदबाजी की। इस मैच में शाहिन ने 58 रन देकर आठ विकेट झटके। वो भी 39 रन देकर। इस गेंदबाजी के दम पर शाहिन ने 43 साल पुराना नदीम मलिक का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया। नदीम ने 58 रन देकर 8 विकेट झटके थे। जबकि शाहिन अफरीदी ने यही कारनामा 39 रन देकर किया।

शाहिन ने इस मैच की पहली पारी में जहां एक विकेट झटका था, वहीं दूसरी पारी में अपनी घातक गेंदबाजी के दम पर आठ विकेट झटककर सबको चौंका दिया। अपने डेब्यू मैच पर 9 विकेट लेने वाले शाहिन इस प्रदर्शन से काफी खुश हैं।

शाहिन ने कहा कि इससे बेहतर शुरुआत की उम्मीद कोई नहीं कर सकता। लेकिन अपने देश के लिए खेलना चाहता हूं और पाकिस्तान के उन तेज गेंदबाजों के इतिहास को मैदान पर दोहराना चाहता हूं, जिनकी बदौलत देश ने क्रिकेट के मैदान पर नई इबारतें गढ़ी हैं।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week