कांग्रेसी MLA ने भाजपा को बवासीर जैसी बीमारी बताया

नई दिल्ली। हरियाणा की बल्लभगढ़ अनाज मंडी में कांग्रेस पार्टी के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा की ओर से की गई किसान मजदूर पंचायत के दौरान पलवल से विधायक करण सिंह दलाल ने भाजपा को लेकर कई आपत्तिजनक शब्द भी कहे। उन्होने भाजपा को बवासीर जैसी बीमारी बताते हुए कहा कि इससे निजात मिलना बहुत जरूरी है। इतना ही नहीं विधायक ने बाबा राम रहीम को भाजपा का माईबाप और हनीप्रीत को भाजपा की बुआ बताया। 

करण सिंह दलाल ने कहा कि जितने भी BJP के मोड़ा हैं वह सब सजा से पहले हनीपीत के चारों तरफ घूमते थे जब बाबा को सजा हुई तो सरकार की बुआ हनीप्रीत वहीं खड़ी थी। उन्होंने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा की पहले भाजपा की सारी सरकार बाबा राम रहीम के पैरों में पड़ी रहती थी। सरकार बनाने के लिए बाबा को इन्होंने माई-बाप बना रखा था। उन्होंने कहा की  खट्टर सरकार ने इस मामले में दोगला चेहरा दिखाया है।

उन्होंने इस मौके पर कहा की अभी राम रहीम जैसे और भी कई बाबा घूम रहे है, कानून उन्हें सजा देगा वहीं उन्होंने कहा की बाबा रामदेव भी अभी घूम रहा है पता नहीं अब कब तक इसे  फूफा कहेंगे। उन्होंने सरकार से पूछा की सरकार बताएं कि हाईकोर्ट के आदेशों के बावजूद राम रहीम के समर्थकों को पंचकूला में क्यों इकट्ठा होने दिया गया।

उन्होंने रात को खाना खिलाया, सुबह नाश्ता कराया और फिर प्यार से उनकी सेवा की और बाबा को सजा होने के बाद निहत्थे लोगों की पीठ पर गोलियां चला दी। करण दलाल ने भारतीय जनता पार्टी की तुलना बवासीर जैसी बीमारी से की. उन्होंने कहा की हर वर्ग के लोग इस सरकार से ऐसे ही दुखी हैं जैसा कि इस बीमारी से दुखी होते हैं इस बीमारी को जड़ से खत्म करना है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !