रिलायंस Jio की बैंड बजाने आया BSNL का 4जी फीचर फोन, प्लान 97 मासिक

नई दिल्ली। रिलायंस जियो के 1500 रुपए वाले फीचर फोन का मुकाबला करने के लिए अब एयरटेल क बाद भारत सरकार की मोबाइल नेटवर्क कंपनी बीएसएनएल भी सामने आ गई है। उसने भी​ फीचर फोन के मुकाबले 4जी फीचर फोन लांच करने की तैयारी कर ली है। बीएसएनएल का प्लान सबसे सस्ता होगा। बताया जा रहा है कि यह मात्र 97 रुपए मासिक होगा और इसके साथ 3 साल वाली कोई शर्त नहीं होगी। 

बीएसएनएल ने इसके लिए माइक्रोमैक्स से हाथ मिलाया है। 2200 रुपये में माइक्रोमैक्स का यह फोन जल्द ही बाजार में उपलब्ध होगा। यह 4जी फीचर फोन होगा। 20 अक्टूबर से फोन बाजार में उपलब्ध होगा। कंपनी महज 97 रुपये में मासिक प्लान पेश करेगी। आप इस प्लानिंग से अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं। साथ-साथ आपको डाटा भी मिलेगा। 4जी फीचर फोन का नाम 'भारत 1' रखा गया है। 

जियो फोन की तरह इसका डिस्पले 2.4 इंच का है। 512 एमबी रैम और स्टोरेज 4 जीबी है। बैटरी का पावर 2000 एमएएच है। यह फोन डुएल सीम को सपोर्ट करेगा। बीएसएनएल की सिम आपको मुफ्त में दी जाएगी। आप चाहें, तो बाद में इसे बदल भी सकते हैं। फ्रंट कैमरा वीजीए है और रियर कैमरा 2 मेगापिक्सल का है। आप इस फोन पर 100 टीवी चैनल देख सकते हैं। फोन में भीम एप और यूपीआई एप पहले से लैस होगा। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !