INDORE में भाजपा नेता ने बिजली कंपनी के अधिकारी को पीटा

इंदौर। बिजली कंपनी के कर्मचारी और अधिकारी के साथ 24 घंटे में दो बार मारपीट की घटना हुई। शुक्रवार शाम सांवेर रोड जोन पर कंपनी के दफ्तर में घुसकर कर्मचारी को पीटा और कम्प्यूटर तोड़ दिए गए, वहीं शनिवार दोपहर सदर बाजार में बिजली रीडिंग में गड़बड़ी पकड़ने पर पोलोग्राउंड जोन के एई के साथ मारपीट की गई। अधिकारी ने क्षेत्रीय भाजपा नेता पर आरोप लगाया है।

बिजली कंपनी के अधिकारियों के मुताबिक शनिवार दोपहर पोलोग्राउंड जोन की टीम सदर बाजार क्षेत्र में घरों में जांच कर रही थी। क्षेत्र के एक उपभोक्ता के घर टीम पहुंची तो बिल और मीटर की रीडिंग में अंतर मिला। इस पर टीम ने अतिरिक्त रीडिंग को रिकॉर्ड में दर्ज करते हुए उपभोक्ता को मौके पर ही करीब छह हजार रुपए का बिल थमा दिया। जोन के एई अंकुर गुप्ता के मुताबिक खुद को भाजपा का पूर्व पार्षद बताते हुए उस घर के मालिक सद्दाम पठान ने उनसे गाली-गलौज शुरू कर दी। विरोध किया तो मारपीट पर उतर आया। 

पूरी घटना को टीम के सदस्यों ने मोबाइल कैमरे में रिकॉर्ड भी किया। इसके बाद अमला शिकायत दर्ज कराने सदर बाजार थाने पहुंचा, लेकिन वहां पहले दोपहर 1 बजे तक खड़ा रखा। उसके बाद 4 बजे आने के लिए कहा। फिर शाम 5.30 बजे का समय दिया गया। इसके बाद अन्य अधिकारी भी पहुंचे लेकिन एफआईआर दर्ज नहीं की गई।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !