अब INDIA की क्रिकेट टीम को भी भगवा रंग डाला

नई दिल्ली। 2014 से पहले तक भारत में तिरंगा लहराया करता था परंतु इन दिनों भगवा कुछ ज्यादा ही सुर्ख होता जा रहा है। राजनीतिक और प्रशासनिक कुर्सियों पर तो भगवा दिखाई देना स्वभाविक है परंतु कानपुर में भारत की क्रिकेट टीम को भी भगवा रंग डाला गया। यहां खिलाड़ियों का स्वागत भगवान गमछा ओढ़ाकर किया गया। दरअसल, भारत और न्यूजीलैंड के बीच चल रहे क्रिकेट टूर्नामेंट के तीन मैचों की सीरीज के आखिरी मैच के लिए दोनों टीमें कानपुर पहुंचीं थीं। यहां के स्थानीय होटल लैंडमार्क में में दोनों टीमों के सभी खिलाड़ियों और टीम के सदस्यों का भगवा गमछा ओढाकर तिलक लगाया गया। खिलाड़ियों को शायद मालूम ही नहीं था कि वो किसी राजनीति का शिकार होने जा रहे हैं। 

शहर के ग्रीनपार्क स्टेडियम में होने वाले तीसरे और अंतिम एक दिवसीय मैच के लिए टीमें जब गुरुवार दोपहर लैंडमार्क होटल पहुंची तो महिलाओं ने भगवा दुपट्टा खिलाड़ियों के कंधे पर डालकर स्वागत किया इस दौरान सभी खिलाड़ियों को तिलक भी लगया गया। 

विदेशी खिलाड़ियों ने ली सेल्फी, पूरा होटल भगवा
इस खास अंदाज का स्वागत देख विदेशी खिलाडियों में खासा उत्साह भी दिखाई दिया। न्यूजीलैंड के खिलाड़ी इसका न सिर्फ वीडियो बनाया बल्कि आपस में सेल्फी भी खींचते दिखाई दिए। सभी ने इस खास पल को खूब इंज्वाय भी किया। दोनों ही टीमो के वेलकम के लिए 10 हजार दीपक से लैंडमार्क होटल को सजाया गया था। इसके अलावा पूरे होटल को भगवामय कर दिया गया है। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !