दीदी के देवर से जारी था विवाहेत्तर संबंध, अब FIR कराकर मुक्ति पाई

Monday, October 9, 2017

भोपाल। एक युवती को अपने दीदी के देवर से प्यार करना भारी पड़ गया। फिल्मों से प्रभावित होकर उसने अपनी दीदी के देवर से प्यार तो कर लिया परंतु शायद उसे पता नहीं था कि यह 3 घंटे में खत्म नहीं होगा। मामला आगे बढ़ा और दोनों के बीच शारीरिक संबंध बन गए। युवती की शादी दूसरे पुरुष से हो गई फिर भी संबंध कायम रहे। इस दौरान दीदी के देवर ने कुछ अंतरंग फोटो भी खींच लिए। अब वो भैया की साली को ब्लैकमेल करने लगा। संबंध के दौरान हिंसक हो जाता था और दोस्तों के साथ गंदी हरकतें करके जलील करता था। अंतत: मामला पुलिस की चौखट पर जा पहुंचां 

निशातपुरा पुलिस के मुताबिक कैंची छोला क्षेत्र में रहने वाली 27 वर्षीय युवती की बड़ी बहन की शादी 4 साल पहले बैरसिया स्थित धमर्रा गांव में हुई थी। उसके घर जाने-आने के दौरान युवती का परिचय बहन के देवर से हो गया था। दोनों के बीच प्रेम भी हुआ, लेकिन युवती की शादी कहीं और हो गई। युवती अपने पति के साथ कैंची छोला क्षेत्र में रहने लगी लेकिन उसकी बहन का देवर आए दिन धमर्रा से भोपाल आकर युवती को दोस्त के कमरे में बुलाता था और उससे जबरन संबंध बनाता था। साथ ही उसके साथ पूर्व में गुजारे समय की फोटो पति को बता देने की धमकी देता था।

यह किस्सा चलता रहा परंतु दीदी के देवर की मांगें बढ़ती गईं। वो संबंध बनाने के दौरान हिंसक हो जाता था। अपने दोस्तों के सामने गंदी हरकतें करता था और उसे जलील किया करता था। अंतत: युवती ने अपने पति को सारी कहानी सुनाई। इसके बाद दंपत्ति ने पुलिस से संपर्क किया। पुलिस ने आरोपी राकेश उर्फ बंटी के खिलाफ दुष्कर्म करने का अपराध दर्ज कर लिया है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week