जबलपुर में महिला ने किया धार्मिक अपमान, थाने में हंगामा, FIR दर्ज

Monday, October 9, 2017

सिहोरा। जबलपुर के गोसलपुर मे एक महिला के द्वारा धार्मिक टिप्पणी को लेकर सोमवार शाम तनाव की स्थिति बन गई। भारी संख्या में आक्रोशित लोगों ने सम्बंधित महिला के खिलाफ मामला दर्ज कराने को लेकर थाने का धेराव कर दिया। जिसको लेकर थाने में हंगामा हो गया। आक्रोशित लोग सम्बंधित महिला के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग पर अड़ गए। करीब दो घण्टे तक थाने में लोगोँ की भीड़ जमी रही। बाद में पुलिस ने महिला के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया, लेकिन आक्रोशित लोगों की भीड़ महिला जेल भेजने की मांग को लेकर अड़ी रही। 

जानकारी के मुताबिक गोसलपुर की रहने वाली एक महिला ने एक धर्म विशेष को लेकर अपमानजनक टिप्पणी कर दी। मामले की जानकारी लगते ही भारी संख्या में लोग गोसलपुर थाने पहुंच गए। महिला की गिरफ्तारी और मामला दर्ज करने की बात को लेकर हंगामा होने लगा। लोगों के आक्रोश को देखते हूए पुलिस ने महिला क खिलाफ धार्मिक भावनाए भड़काने का मामला दर्ज कर लिया, लेकिन आक्रोशित भीड़ महिला को जेल भेजने की बात को लेकर अड़ गई। 

थाने में भारी भीड़, बाद में माने लोग
मामले की खबर लगते ही सिहोरा और खितौला थाने का पुलिस बल मौके पर पहूचा। आक्रोशित भीड़ को पुलिस ने समझाने की कोशिश की, लेकिन लोग मानने तैयार नही थे। काफी  कोशिशों के बाद लोग शांत हुए । जबकि थाने में करीब 3 सौ लोगों की भीड़ जमा थी जिसमे सौ से अधिक महिलाएं थी जो आरोपी महिला की गिरफ्तारी की मांग लेकर करीब 3 घण्टे तक एकत्र रहे बाद जिन्हें अधिकारियों की समझाइस के बाद भीड़ को शांत किया गया।

इनका कहना
लोगों की शिकायत पर महिला के खिलाफ धारा 295 ए (धार्मिक भावनाए भड़काने) का मामला दर्ज किया है। 
राकेश तिवारी टीआई गोसलपुर

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week