चित्रकूट: रिटायर्ड DSP पन्नालाल अवस्थी ने पर्चा भरा

Sunday, October 22, 2017

सतना। जिले की चित्रकूट विधानसभा के लिए होने वाले उपचुनाव के लिए शनिवार को 4 उम्मीदवारों ने फाॅर्म जमा किए हैं। इनमें भाजपा की ओर से पुलिस से एसडीओपी के पद से रिटायर हुए पन्नालाल अवस्थी ने फाॅर्म जमा किया है, लेकिन उनके नामांकन को पार्टी की ओर से बी सर्टिफिकेट नहीं दिया गया है, इसलिए भाजपा प्रत्याशी की ओर से अधिकृत प्रत्याशी पार्टी जिसे बी सर्टिफिकेट देगी वही होगा। 

पन्नालाल ने चार महीने पहले ही भाजपा की सदस्यता ली है। यही स्थिति कांग्रेस की है, पार्टी ने भी अभी तक किसी को अधिकृत नहीं किया है। इस उपचुनाव के लिए फाॅर्म भरने की अंतिम तारीख 23 अक्टूबर है। अन्य नाम निर्देशन-पत्र जमा करने वालों में भाजपा के अभ्यर्थी पन्नालाल अवस्थी, भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस से राजवन सिंह, समाजवादी पार्टी से महेंद्र कुमार और अवध बिहारी मिश्रा निर्दलीय ने अपने नाम निर्देशन पत्र रिटर्निंग ऑफिसर को जमा किए हैं। सोमवार 23 अक्टूबर नाम-निर्देशन पत्र जमा करने की अंतिम तारीख है। उप चुनाव के लिए मतदान 9 नवंबर को होगा। 

पन्नालाल अवस्थी अपनी नौकरी के दौरान ही यहां काफी लोकप्रिय हो गए थे और उनसे जुड़े लोग चाहते थे कि वो चुनाव लड़ें। इसी के चलते पिछले दिनों उन्होंने मप्र पुलिस की सेवाओं से रिटायरमेंट लेकर चुनावी तैयारियां शुरू कर दीं थी। माना जा रहा है कि अवस्थी ही भाजपा के अधिकृत प्रत्याशी होंगे परंतु जब तक मेंडेड हाथ ना आए, स्थिति संशय में बनी रहेगी। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week