CEO ने तीसरी पत्नी को आॅफिस में पीटा, चैंबर में बंद करके भाग गया

Wednesday, October 11, 2017

राजगढ़। खिलचीपुर जनपद पंचायत के दफ्तर में उस वक्त जमकर हंगामा हो गया जब सीईओ की तीसरी पत्नी अचानक वहां पहुंच गई। तीसरी पत्नी को दफ्तर में देख जपं के सीईओ अनिल त्रिवेदी इतना भड़क गए कि उन्होंने उसके साथ मारपीट कर दी। पत्नी रेखा ने जब शोर मचाया तो सीईओ साहब उसे अपने चैंबर में बंद करके मौके से फरार हो गए। हंगामा हुआ तो पुलिस और एसडीएम भी मौके पर आ गए। घबराई पत्नी ने खुद को अंदर से बंद कर दिया। निर्भया के समझाने पर बाहर आई। 

जानकारी के अनुसार सीईओ अनिल त्रिवेदी की पत्नी रेखा त्रिवेदी अपनी बेटी की परवरिश के लिए खर्च मांगने दफ्तर पहुंची थीं। वह एक दिन पहले भी दफ्तर पहुंची थी, लेकिन पति से मिल नहीं पाई थीं। मंगलवार को वह फिर से दफ्तर पहुंच गईं। इसी बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक सीईओ ने चैंबर में अन्य लोगों के सामने रेखा के साथ मारपीट शुरु कर दी और चैंबर में बंद कर दिया। दो घंटे तक रेखा चैंबर में ही रही।

उज्जैन के रहने वाले अनिल त्रिवेदी दो सालों से खिलचीपुर में बतौर जपं सीईओ पदस्थ हैं। पदस्थापना के समय से ही पत्नी रेखा साथ रह रही थीं। मनमुटाव के बाद त्रिवेदी पत्नी रेखा से अलग हो कर राजगढ़ में रहने लगे थे।

एक दिन पहले भी आई थीं खर्च मांगने
रेखा ने बताया कि, अनिल त्रिवेदी काफी वक्त से उनसे अलग रह रहे हैं। रेखा ने कई बार फोन किया, लेकिन अनिल ने फोन का भी जवाब नहीं दिया। इससे नाराज रेखा मंगलवार को बेटी के लालन-पालन के लिए खर्च मांगने के लिए दफ्तर पहुंची थी, जहां उसके साथ मारपीट की गई।

एसडीएम, पुलिस खड़ी रही, ढाई घंटे बाहर नहीं आईं
झगड़े की सूचना पर डॉयल 100 सहित पुलिसकर्मी भी घटनास्थल पर पहुंचे। इतना ही नहीं थोड़ी देर बाद एसडीएम प्रवीण प्रजापति सहित अन्य लोगों के साथ सीईओ अनिल त्रिवेदी भी कार्यालय आ गए। पुलिस व भीड़भाड़ होने पर रेखा त्रिवेदी ने खुद भीतर से चैंबर का दरवाजा बंद कर लिया। समझाइश के बावजूद वह बाहर आने को तैयार नहीं हुईं।

निर्भया टीम ने निकाला बाहर
एडीशनल एसपी आरएस प्रजापति को पुलिस ने घटना की सूचना दी। उनके निर्देश पर राजगढ़ से निर्भया टीम मौके पर पहुंची और दोपहर करीब सवा तीन बजे जैसे-तैसे समझाइश देकर रेखा त्रिवेदी को बाहर निकाला।

तीसरी पत्नी हैं रेखा, दो की पहले हो चुकी है मौत
जानकारी के मुताबिक रेखा सीईओ अनिल त्रिवेदी की तीसरी पत्नी हैं। उनकी दो पत्नियों की पहले जल जाने के कारण संदिग्ध हालात में मौत हो चुकी है। खरगोन की रहने वाली रेखा त्रिवेदी से उनकी 22 मार्च 2015 में शादी हुई थी। रेखा से अनिल त्रिवेदी की कोई संतान नहीं है। हालांकि, पिछली शादी से रेखा की एक बेटी और अनिल त्रिवेदी के एक बेटा व एक बेटी हैं। महिला के मुताबिक वह उसके व बेटी के पालन के लिए खर्च नहीं देते। वहीं, पति ने रेखा पर बदचलनी का आरोप लगाया है।

पति-पत्नी दोनों एक-दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं। हमने इसकी जांच शुरू कर दी, इसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। 
आरएस प्रजापति, एएसपी राजगढ़

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week