मंत्री राजेश मूणत सीडी कांड की CBI जांच के आदेश

Saturday, October 28, 2017

रायपुर। अश्लील सीडी मामले में शनिवार को हुई रमन सिंह कैबिनेट की बैठक में सरकार ने सेक्स सीडी कांड की जांच सीबीआई को सौंपने की घोषणा की है। इधर इस बात की जानकारी लगते ही मंत्री के समर्थकों ने उनके आवास के सामने जश्न मनाया है। बता दें कि इस मामले में एक पत्रकार विनोद वर्मा को गिरफ्तार किया जा चुका है जबकि कांग्रेस के एक दिग्गज नेता के खिलाफ मामजा दर्ज किया गया है। 

दरअसल, शुक्रवार को सेक्स सीडी वायरल होने के बाद सरकार में हड़कंप मच गया था, वीडियो में लोकनिर्माण विभाग मंत्री राजेश मूणत के होने का दावा किया जा रहा है। जिसके बाद शनिवार को रमन सरकार ने कैबिनेट की बैठक में सीडी मामले की जांच सीबीआई से कराने की बात कही है। जिसके बाद मंत्री मूणत के आवास के सामने उनके समर्थकों ने जश्न मनाना शुरू कर दिया है। 

गौर हो, मंत्री राजेश मूणत इस सीडी को 100 प्रतिशन नकली बता चुके है। वहीं पुलिस की जांच में सीडी को फर्जी बताया जा रहा है। और वेबसाइट से पोर्न वीडियो डाउनलोड करके उसमें की गई छेड़छाड़ बताया जा रहा है। इसपर ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी नहीं हुआ है। इधर आज विनोद वर्मा की पेशी नहीं हो पाई वह आज रायपुर नहीं लाये गए हैं।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week