BOB: फर्जी ब्रांच मैनेजर गिरफ्तार, नौकरी के नाम पर करता था ठगी

Tuesday, October 31, 2017

ग्वालियर। क्राइम ब्रांच ने एक ऐसे शातिर ठग को दबोचने में कामयाबी हासिल की है, जो खुद को बैंक मैनेजर बताकर लोगों को नौकरी का लालच देकर ठगी करता था। शातिर ठग ने ग्वालियर, भिंड जिलों के साथ ही उत्तरप्रदेश के युवाओं से दस लाख रुपए से ज्यादा की ठगी की है. फिलहाल क्राइम ब्रांच शातिर ठग से अन्य वारदातों के सिलसिले में पूछताछ कर रही है।

ग्वालियर क्राइम ब्रांच भिंड जिले के नीरपुरा झांकरी गांव के रहने वाले रामकुमार गोयल को गिरफ्तार किया है, जो खुद को बैंक ऑफ बड़ौदा की ग्वालियर शाखा का मैनेजर बताता था। रामकुमार ने अपने गांव के आसपास रहने वाले बेरोजगारों को बैंक में नौकरी लगाने का झांसा दिया। रामकुमार ने नौकरी लगाने के नाम पर बेरोजगारों के परिजनों से साठ हजार से लेकर सवा लाख रुपए तक वसूल किए। बेरोजगारों को जब बैंकों में नौकरी नहीं मिली तो उन्होंने रामकुमार पर दबाव बनाना शुरु किया। इस पर रामकुमार ने इन लोगों को एक नियत तारीख पर रुपए लौटाने का भरोसा देते हुए 14 लाख रुपए का अनुबंध तैयार कर इनको दे दिया लेकिन तारीख निकलने के बाद रामकुमार ने अपना मोबाइल बंद कर लिया और फरार हो गया।

पीड़ित लोगों ने रामकुमार के सिटी सेंटर स्थित बैंक एकाउंट में रुपए जमा कराए थे। लिहाजा पीड़ित ग्वालियर एसपी से गुहार लगाने पहुंचे। एसपी ने क्राइम ब्रांच को मामले की जांच कर आरोपी को दबोचने की जिम्मेदारी सौंपी। सोमवार को खबर मिलते ही क्राइम ब्रांच ने आरोपी ठग रामकुमार को दबोच लिया। क्राइम ब्रांच अन्य वारदातों की पूछताछ के लिए रामकुमार को रिमांड पर लेने की कवायद में जुट गई है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week