नंदकुमार सिंह को पता ही नहीं चला, गृहमंत्री के घर उपचुनाव की बैठक हो गई

Saturday, October 28, 2017

भोपाल। मध्यप्रदेश की भाजपा में नंदकुमार सिंह चौहान का महत्व केवल तभी तक है जब तक कि शिवराज सिंह चौहान पॉवर में हैं। सीएम के पीठ करते ही भाजपाई दिग्गज नंदकुमार सिंह को इग्नोर करना शुरू कर देते हैं। चित्रकूट उप चुनाव समेत मुंगावली और कोलारस के संभावित उप चुनावों को लेकर पहले से तय भाजपा की एक बैठक शुक्रवार को गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह के चार इमली स्थित निवास पर हो गई। इस दौरान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान भोपाल में रहे और कुछ देर बाद पार्टी के दफ्तर भी पहुंचे, लेकिन इस बैठक की उन्हें कोई जानकारी नहीं थी।

बाद में बात संभालने के लिए नंदकुमार सिंह ने कहा कि मेरे भोपाल आने की सूचना उन्हें नहीं होगी। इसलिए नहीं बुलाया। मैं एक कार्यक्रम के लिए भोपाल आ गया था। बहरहाल, लंबी चली इस बैठक में गृहमंत्री समेत भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा और जनसंपर्क व संसदीय कार्यमंत्री नरोत्तम मिश्रा भी मौजूद रहे।

बैठक में चुनावी रणनीति के साथ कार्यकर्ताओं को सक्रिय करने और राज्य व केंद्र सरकार के विकास कार्यों को जनता तक पहुंचाने की रूपरेखा बनाई गई। प्रभात झा ने कहा कि भाजपा के लिए आज भी व्यक्ति नहीं, कांग्रेस ही थोड़ी बहुत चुनौती है। बता दें कि मुंगावली और कोलारस के चुनावों में प्रभात झा और नरोत्तम मिश्रा ही महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week